आज पंचतत्व में विलीन होंगे सिद्धार्थ शुक्ला, आखिरी वक्त पर क्या हुआ – नहीं होगा विश्वास

Sidharth Sukhla

डेस्क : टीवी के चमकते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे, बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की बीते गुरुवार की रात को हार्ट अटैक आने के कारण मृत्यु हो गई। आज उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी है। ऐसे में 11:00 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का तीन बार परीक्षण किया गया है। किसी भी प्रकार के चोट के निशान एक्टर की बॉडी पर नहीं मिले। जांच में सिर्फ यही बात निकल कर आ रही है कि उनको हार्ट अटैक आया था। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वालों का कहना है कि उनको किसी पर शक नहीं है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार रात 3:30 बजे सिद्धार्थ शुक्ला को छाती में दर्द हुआ था। ऐसे में उन्होंने अपनी मां से एक गिलास पानी मांगा था। पानी पीने के बाद वह वापस सो गए थे। जब सुबह हुई तो उनकी मां आई और सिद्धार्थ शुक्ला को जगाने की कोशिश करने लगी। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला नहीं उठे तब उनकी मां डर गई और उन्होंने अपनी बेटी को फोन किया। फोन पर सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने सारा हाल कह सुनाया। सिद्धार्थ शुक्ला की बहन थोड़ी ही देर में अपनी मां के पास पहुंची। करीब 10:00 बजे के आसपास सिद्धार्थ शुक्ला के परिजन उनको अस्पताल लेकर गए।

सिद्धार्थ शुक्ला की मां को विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के जिम ट्रेनर का कहना है कि शहनाज गिल इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर है। वह ज्यादा बोल नहीं पा रही है, बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर कई बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग पहुंचे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि फुटबॉल खेलने में भी रुचि रखते थे। उन्होंने अपनी जिंदगी की शुरूआती पढाई मुंबई से पूरी की है, साथ ही इंटीरियर डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन पूरा किया था। आज 11 बजे उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार होगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page