इस शख्स ने दी थी Salman Khan को जान से मारने की धमकी

saman khan

बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पुलिस ने धमकी भरा खत देने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली है। यह खत सलमान खान के पिता सलीम खान तक लॉरेंस बिश्नोई के ख़ास विक्रम बराड़ ने पहुंचाया था। विक्रम बराड़ राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है और उसके ऊपर दो दर्जन से भी अधिक मामले दर्ज हैं।

वह राजस्थान का एक बड़ा गैंगस्टर है जिसके कनेक्शन एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के भाई अनमोल से है। फिलहाल विक्रम देश के बाहर बताया जा रहा है। बता दें कि सलमान खान के घर रविवार को धमकी भरा खत मिला। सलमान खान के पिता सलीम खान जॉन जोगिन करते हैं यह खत वहां पाया गया। इस खत पर लिखा था सलमान खान और सलीम खान का वैसा ही हाल होगा जैसा सिद्दू मूसे वाला का हुआ था। स्थल के मिलने के बाद से खलबली मच गई है और पुलिस में सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

खत मिलने के बाद सबसे पहला नाम लॉरेंस बिश्नोई का ही आया था। दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई ने पहले भी सलमान खान को मार डालने की धमकी दी थी। साल 2008 में काले हिरण के शिकार में सलमान खान का नाम आया था तब लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की खुलेआम धमकी दी थी। यही कारण है कि सभी का शक उसकी तरफ़ ही जा रहा है। हालांकि जब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की तब उन्होंने कहा कि उसे नहीं मालूम यह सब किसने किया। इससे उसका कोई लेना-देना नहीं है।

ये भी पढ़ें   Arijit Singh ने खोला मुफ्त इंग्लिश क्लासेस, अब गरीब बच्चें Free में सीखेंगे इंग्लिश, जानिए -

भाई जब सलमान खान से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें किसी से कोई भी धमकी नहीं मिली है। उन्होंने यह भी बताया कि उनका किसी के साथ झगड़ा भी नहीं है। बहरहाल अब इंतज़ार है कि लॉरेंस बिश्नोई का क्या रिएक्शन सामने आता है।