December 1, 2022

आज भी पूरी तरह से नहीं भूल पाई Shehnaaz Shehnaaz अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को- ऐसे संजोया यादों को

sidharth shukla and shehnaz gill

डेस्क : सिडनाज की जोड़ी को थैंक्स काफी पसंद करते थे। कई बार शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार किया है। हालांकि, सिद्धार्थ हमेशा उन्हें अपना सिर्फ अच्छा दोस्त बताते थे। वहीं जब सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया उसके बाद शहनाज गिल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। वह बुरी तरह से टूट गईं थीं और सदमे में चली गई थी।

आज भी पूरी तरह से नहीं भूल पाई Shehnaaz Shehnaaz अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को- ऐसे संजोया यादों को 1
आज भी पूरी तरह से नहीं भूल पाई Shehnaaz Shehnaaz अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को- ऐसे संजोया यादों को 5

काफी समय तक व सोशल मीडिया और पब्लिक से दूर हो चुकी थी। हालांकि फिर उन्होंने खुद को संभाला और अपने काम पर वापस लौट चुकी है। शहनाज को हाल ही में एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया। इस दौरान वह वाइट शर्ट डेनिम जींस में नजर आई थी।इस दौरान सबसे मजेदार बात यह रही कि फैंस ने जो कैप्चर किया था वह था उनका फोन का वॉलपेपर। शहनाज ने अपने वॉलपेपर पर शहनाज और सिद्धार्थ के हाथ की फोटो लगाई है। शहनाज के दिल में सिद्धार्थ को लेकर जो प्यार है उसे देखकर फैंस को काफी अच्छा लगा।

आज भी पूरी तरह से नहीं भूल पाई Shehnaaz Shehnaaz अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को- ऐसे संजोया यादों को 2

सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस शहनाज के वॉलपेपर की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। बता दें कि फैंस ने ही सिद्धार्थ और शहनाज का नाम ‘सिडनाज’ रखा था। जो हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता रहता है।शहनाज ने कुछ दिनों पहले इस टैग को लेकर कहा था कि लोगों के लिए यह सिर्फ हैशटैग है, लेकिन मेरे लिए जिंदगी है। जिसे मैंने जिया और हमेशा यह मेरे साथ रहेगी। ऑडियंस का बहुत ही धन्यवाद! जिन्होंने हमें यह नाम दिया।बता दें कि शहनाज़ जब अब खुद को खुश रख रही है तो कई सारे यूजर उन्हें ट्रोल भी करते हैं। कुछ ही दिनों पहले शहनाज ने शिल्पा शेट्टी के चैट शो में दिए इंटरव्यू में कहा था कि सिद्धार्थ चाहता था मैं हमेशा खुश रहूं और इसलिए मैं हमेशा खुश रहना चाहूंगी और रहूंगी भी।

अपनी पर्सनल लाइफ को मैं अपने तरीके से जीना चाहती हूं और इस बारे में मैं किसी से बात नहीं करती। मुझसे आपने पूछा इसलिए मैं आपको बता रही हूं, नहीं तो मैं किसी को भी नहीं बोलती।वहीं शहनाज के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘हौसला रख’ में दिखाई दी थी जो पिछले साल रिलीज हुई थी। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के कुछ ही दिनों बाद यह फिल्म रिलीज हुई थी।

आज भी पूरी तरह से नहीं भूल पाई Shehnaaz Shehnaaz अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को- ऐसे संजोया यादों को 3
ये भी पढ़ें   आलिया ने बेटी का नाम रखा Raha, जानें क्या है इसका अर्थ