कंगना के समर्थन में आया ये दिग्गज एक्टर, भीख में आजादी’ वाले बयान पर कही ये बात

Kangna Support

डेस्क: सोशल मीडिया पर इस वक्त बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मुद्दा ट्रेडिंग में चल रहा है, जो पिछले दिनों किसी मीडिया संस्थान में आजादी को भीख बताया था, उसके बाद हाल ही में उन्हें राष्ट्रपति द्वारा पद्मश्री सम्मान से सम्मानित किया, फिर होना क्या था, देश के नेता से लेकर अभिनेता तक कंगना रनौत का आलोचना करने लगे, कई लोगो ने उन्हें देशद्रोह बताया तो कई लोगों ने पद्मश्री सम्मान वापस करने को कहा, इतना ही नहीं कंगना के खिलाफ लुधियाना, उदयपुर समेत कई जगहों पर एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है।

लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के एक सीनियर एक्टर ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। फिल्म अभिनेता विक्रम गोखले ने कंगना के बयान पर सहमती जताते हुए कहा कि वो सही कह रही हैं। हमें आज़ादी भीख में ही मिली है। न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, एक्टर ने कहा, ‘कंगना रनोट ने जो भी कहा मैं उनके बयान से सहमत हूं। हमें आज़ादी भीख में ही मिली है। कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई और उस समय के बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास नहीं किया। वे केवल मूकदर्शक बने रहे’।

जानकारी के लिए आपको बता दें कंगन ने कुछ दिन पहले एक इवेंट में कहा था कि ‘1947 में देश को जो स्वतंत्रता मिली थी वह ‘भीख’ में मिली थी। असली आजादी तो 2014 में मिली, जब नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई है’।

You cannot copy content of this page