इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आई मिस यूनिवर्स रह चुकी ये अभिनेत्री

डेस्क : भारत की पूर्व प्रधानमंत्री की इंदिरा गांधी की तस्वीर को लोग अभी भी भूल नहीं पाए है । तभी तो लारा दत्ता के नए लुक को इंटरनेट पर लोग पहचान नहीं पा रहे हैं, बता दें की लारा दत्ता ने अपनी तस्वीर को कुछ इस तरीके से पोस्ट किया है कि किसी को समझ नहीं आ रहा है कि वह लारा दत्ता है या भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी।

बता दें की जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम रिलीज होने वाली है। ऐसे में बेलबॉटम फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म में लारा दत्ता इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में लारा दत्ता के अकाउंट पर कई कमेंट आ रहे हैं। लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया भी आ रही है जिसमें वह कह रहे हैं की का सच में हमारी मिस यूनिवर्स लारा दत्ता है? एक यूजर ने लिखा कि मैं इस फिल्म का का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं? एक ने कमेंट में लिखा यह तो अलग ही लेवल का मेकअप है इस मेकअप के लिए अवार्ड मिलना चाहिए।

फिल्म में लारा दत्ता वाणी कपूर, हुमा कुरैशी भी मौजूद है। वानी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी का भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। ऐसे में हुमा कुरेशी एक एजेंट के रूप में काम करती दिख रही है। इस फिल्म में लारा दत्ता ने प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया गया है बता दे कि प्रोस्थेटिक मेकअप एक विशेष मेकअप होता है जिसमें कलाकार का पूरा हुलिया ही बदल जाता है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है। ट्रेलर में अक्षय कुमार एक एजेंट बने हुए हैं। एजेंट का नाम बेल बॉटम रखा गया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की लोकडाउन के बाद यह अक्षय की पहली फिल्म सिनेमा घर मैं रिलीज़ होगी।

You cannot copy content of this page