अमिताभ बच्चन और रेखा के रिश्ते की सच्चाई आई बाहर, टाइगर श्रॉफ ने खोली पोल, करण जोहर भी शॉक्ड

TIGER SHRAUFF

करन जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करन 7’ के नए एपिसोड में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक साथ नजर आ रहे हैं। दोनों इस दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते नजर आए। हालांकि, टाइगर श्रॉफ ने अमिताभ बच्चन और रेखा को लेकर शो में ऐसी बात कह दी कि बाद में उन्हें खुद ही शर्म आ गई। वहीं, टाइगर की यह बात सुनकर करण जौहर शॉक्ड रह गए।

दरअसल, अपने गेस्ट के साथ शो के दौरान करन कई तरह के गेम्स भी खेलते हैं। इन्हीं में से ही एक राउंड में क्विज गेम होता है, जिसमें सवाल पूछे जाने पर बजर दबाकर दोनों सेलेब्स को जवाब देना होता है। करन ने इसी राउंड में जब पूछा कि किसी ऐसी एक्ट्रेस का नाम बताइए जिसने अमिताभ बच्चन की मां और लवर दोनों का रोल किया हो? तब कृति सेनन ने जवाब दिया कि इसे लेकर मैं बहुत श्योर नहीं हूं। पर टाइगर ने बजर दबाया और जवाब देते हुए बोले – रेखा मैम? यह सुनकर करण भी शॉक्ड रह गए और बोले- क्या?

इसके बाद करन जौहर ने अपना सीना पकड़ा और बोले कि नहीं… और फिर जोर-जोर से हंसने लगे। इसके बाद वे बोले कि रेखा जी ने उनकी मां का रोल कभी प्ले नहीं किया। वहीदा रहमान ने उनकी मां और प्रेमिका का रोल प्ले किया था। राखी और शर्मिला टैगोर ने भी। इस पर टाइगर बोले कि ये मैं सोच ही रहा था। इसके बाद फिर से करण ने उनका मजाक उड़ाते हुए बोला कि अच्छा, ये तुम सोच रहे थे?

ये भी पढ़ें   शाहनाज गिल को किया ट्रोल -सोशल मीडिया पर फेकनाज नेम टैग जमकर हो रहा है ट्रेंड

बता दें कि वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन की प्रेमिका का रोल फिल्म ‘कभी-कभी’ में निभाया है। इसके बाद उन्होंने ‘नमक हलाल’ और ‘त्रिशूल’ में उनकी मां का रोल भी प्ले किया है। इसके अलावा राखी ने ‘कभी-कभी’, ‘त्रिशूल’ और ‘काला पत्थर’ सहित कई फिल्मों में अमिताभ की प्रेमिका का किरदार किया। इसके बाद वे ‘शक्ति’ और ‘लावारिस’ जैसी फिल्मों में उनकी मां भी बनीं। वहीं ऐक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के साथ भी ऐसा ही हुआ।