टाइगर श्राफ बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ एयरोप्लेन में बनाते हैं शारीरिक संबंध , करण जोहर का चौंका देने वाला खुलासा

TIGER SHRAUFF

अपने चैट शो में करण जौहर फैंस से अक्सर बेहद पर्सनल सवाल पूछते हैं। सेलेब्स भी कॉफी विद करण शो में बड़े खुलासे करते नजर आते हैं। इस बार करण जौहर ने एक बड़ा खुलासा किया है। जी हां, इससे पहले भी करण अपने कुछ सिक्रेटस रिवील कर चुके हैं। दरअसल, इस बार करण ने जिस बात का खुलासा किया है उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

लगातार कॉफी विद करण शो के इस सीजन में एक्टर और एक्ट्रेस अपने बड़े राज खोल रहे हैं। नए एपिसोड में इस बार टाइगर श्रॉप और कृति सेनन दिखने वाली है। दोनों ही स्टार्स अपनी लव लाइफ को लेकर बड़े खुलासे करने वाले हैं। इतना ही नहीं करण जौहर ने भी कृति-टाइगर के सामने अपने एक बड़े राज का खुलासा किया है।

एपिसोड में करण जौहर रैपिड फायर राउंड के दौरान टाइगर श्रॉप से पूछते है कि आपने कभी किसी अजीब सी जगह पर रिलेशन बनाए है। इसके जवाब में टाइगर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ये अजीब होगा, लेकिन हवा की ऊंचाईयो पर ऐसा करना काफी ज्यादा एडवेंचर्स होता है। जौहर रिएक्शन टाइगर के इस बड़े खुलासे पर करण देते हुए कहते है ओह ‘माइल हाई क्लब’ (एयरकराफ्ट पर सेक्स करने वाल ग्रुप) इसके सदस्य तुम भी हो मुझे पता नहीं था। साथ ही कहते है शो के बाद हम इस पर चर्चा करते हैं।

अपने साथ हुई एक घटना को याद करते हुए करण जौहर ने कहा कि उन्होंने भी प्लेन में एक बार मेकआउट करने की कोशिश की थी। लेकिन दुर्भाग्य से टॉयलेट इतना बड़ा नहीं था और तकरीबन वो पकड़े ही गए थे। जिसके चलते ये एक मेसी सिचुएशन बन गई थी। इससे पहले भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर करण जौहर कई बार बात कर चुके हैं। हालांकि, उनके खुलासे ने इस बार सभी को हैरान कर दिया।

ये भी पढ़ें   नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक को दिया मुहतोड़ जवाब, मैंने पायल है छनकाई गाने की चोरी पर...