टीम इंडिया की हार का जश्‍न मनाने वाली शिक्षिका अब मांग रही है माफ़ी – स्कूल प्रशासन ने नौकरी से निकाला

School teachher support pakistan

डेस्क : जब भी भारत-पाकिस्तान का मैच होता है तो पूरी दुनिया में चर्चा होती है। हाल ही में रविवार को भारत-पाकिस्तान का मैच हुआ था, जिसको पाकिस्तान ने जीत लिया था। ऐसे में भारत के लिए या काफी निराशा वाली बात रही लेकिन भारत में कुछ ऐसे तत्व मौजूद थे जो पाकिस्तान की जीत पर खुश होते नजर आए।

इसी बीच एक ऐसा मामला सामने निकल कर आ रहा है, जहां पर राजस्थान की एक अध्यापिका पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद खुशियां मनाने लगी। उसने अपने स्टेटस में भी यह जानकारी दी कि हम जीत गए। बता दें कि यहां पर “हम” का तात्पर्य पाकिस्तान से था। जैसे ही महिला ने स्टेटस डाला तो लोगों ने उससे सवाल पूछना शुरू किया कि क्या तुम पाकिस्तान को सपोर्ट करती हो ?जिसके जवाब में महिला ने कहा yes जिस स्कूल में महिला टीचर है उस स्कूल का नाम नीरजा मोदी है।

भारत के सभी स्कूलों में राष्ट्रगान होता है और भारत का तिरंगा झंडा लगाया जाता है, जिसके चलते बच्चों में देशभक्ति पनपती है। लेकिन ऐसे टीचर की वजह से बच्चों की मानसिकता पर गलत प्रभाव पड़ सकता है जिसके चलते स्कूल प्रशासन ने टीचर की नौकरी छीन ली थी। ऐसे में अब यह महिला वापस से अपनी नौकरी मांग रही है और गुहार लगा रही है कि उसको माफ कर दिया जाए। यह पूरी घटना उदयपुर से है। उदयपुर की इस घटना से पूरे भारत में बवाल खड़ा हो गया है। इतना ही नहीं जो भी लोग पाकिस्तान को भारत में रहकर खुला सपोर्ट कर रहे हैं उनके खिलाफ सरकार सख्ती से पेश आ रही है।

You cannot copy content of this page