हर बात पर गला फाड़कर हँसने की वजह आई सामने- अर्चना पूरन सिंह बोली उस गलती की सजा आज भुगत रही हूँ

Archana Puran Singh

डेस्क : “द कपिल शर्मा” शो पर अर्चना पूरन सिंह बतौर जज बन कर बैठती है। जबसे नवजोत सिंह सिद्धू ने कपिल शर्मा शो को छोड़ा है तब से अर्चना पूरन सिंह इसको संभालती हैं। बता दें कि वह अक्सर इस वजह से चर्चा में रहती हैं क्योंकि कोई ना कोई व्यक्ति उनको लेकर हास्यास्पद टिप्पणी कर देता है।

बीते लंबे समय से वह कॉमेडी जगत से जुड़ी रही है, जिसके चलते उनके हंसने में एक अलग ही अंदाज़ नजर आता है। कई लोगों को उनकी हंसी अच्छी लगती है, जब वह हंसती है तो काफी तेज आवाज आती है जिसके चलते अर्चना के आसपास खड़े लोगों की बोलती बंद हो जाती है।

Archana Puran Singh called 'Buddhi' during Instagram Live, her winning  reply is sheer grace and practicality

खुद अर्चना ने बताया आखिर इतना क्यों हंसती है ?

कई बार अर्चना पूरन सिंह को लेकर यह बात उठी है कि वह बेवजह हसती रहती है। उनके पास कोई भी मुद्दा ठोस नहीं होता हंसने के लिए। उनका हंसना कई लोगों को रास नहीं आता है फिलहाल के लिए उन्होंने खुद बताया है कि वह इतना ज्यादा हंसती क्यों है ?अर्चना सिंह का मानना है कि जहां हंसने की बात है मैं सिर्फ वही पर हंसती हूं।

Archana Puran Singh Is Being Paid Less Than Navjot Singh Sidhu, She Taunts  At The Show

द कपिल शर्मा शो से पहले अर्चना ने कॉमेडी सर्कस नाम की शो को जज किया था इतना ही नहीं वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री रही है जो अपने समय पर सुपर डुपर फ्लॉप है। अर्चना पूरन सिंह ने इस वक्त एक ऐसी बात कबूली है जो शायद ही कोई जानता होगा। बता दे कि मेरी वीडियो को निर्माता डायरेक्टर और वीडियो एडिट करने वाले लोग मेरी हंसी की क्लिप को डालते थे। चाहे वहां पर कोई हस रहा हो या ना हंस रहा हो। उन्होंने हमेशा यह दिखाया कि मैं बेकार के जोक्स पर हंसती रहती हूं।

Archana Puran Singh shares emotionally moving birthday video made by her  sons; Kapil wishes her and jokes 'Aap hamesha aise hi paise banati rahe' -  Times of India

अर्चना पूरन सिंह का कहना है कि वह कॉमेडी सर्कस में हर बात पर हंसती थी। जिसकी वजह से आज उन्हें अपनी गलती की सजा मिल रही है। फिलहाल सिनेमा कपिल शर्मा शो पर भी मजा नहीं है।

You may have missed

You cannot copy content of this page