Aryan Khan को फिल्मों में लॉन्च करने के लिए पिता Shahrukh ने रचा ड्रग्स का प्लान – जानें Viral खबरों का सच

Aryan Khan (3)

डेस्क : पिछले कुछ दिनों से आर्यन खान जिस तरह से अचानक चर्चा में आए है, यह वाकई में हैरान करने वाली बात है। आर्यन खान से पहले भी कई कलाकार पकड़े गए हैं। कलाकारों से पूछताछ के जरिए पता लगाया जा रहा है की आखिर ड्रग्स उन तक कैसे पहुँचती है। आर्यन खान का केस थोड़ा अलग है।

WeStandWithSRK: Shah Rukh Khan Gets Support On Social Media Amid Son Aryan  Khan's Arrest

अब जो खबर निकल कर सामने आ रही है उसके हिसाब से कहा जा रहा है कि आर्यन की गिरफ्तारी पहले से ही प्री-प्लान थी और इस गिरफ्तारी के पीछे कोई और नहीं बल्कि खुद शाहरुख खान का दिमाग है कुछ समाज विशेष का मानना है की शाहरुख खान ने ही आर्यन को गिरफ्तार कराने की प्लानिंग की थी और इसके पीछे की वजह थी आर्यन खान का कैरियर। आर्यन 24 साल का हो चुका है और वह अभी तक कुछ नहीं करता इसलिए शाहरुख खान ने आर्यन को लाइमलाइट में लाने के लिए यह खेल रचा इसके बाद में आर्यन को बड़े लेवल पर फिल्मों में लांच किया जा सकता है। शाहरुख खान को यकीन था कि वह आर्यन को एक या दो दिनों में जेल से छुड़ा लेंगे।लेकिन उनका दाव उल्टा पड़ गया और एनसीबी ने उसे लंबे समय के लिए दबोच लिया।

Is Karan Johar planning to cast father-son Shah Rukh Khan and Aryan Khan  together? | India.com

आर्यन खान को फेमस करना ही शाहरुख खान का असली उद्देश्य था ताकि फिल्मों में उसे लॉन्च करते समय आर्यन को किसी पहचान की जरूरत न हो। इन बातों में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले दिनों में क्लियर हो जाएगा क्योंकि जेल से आने के बाद आर्यन को नई फिल्मों में लांच किया जा सकता है।

You may have missed

You cannot copy content of this page