‘पवनदीप और अरुण‍िता एक ही बिल्‍ड‍िंंग में लेंगे घर’, इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने किया खुलासा

Aurnita Pawandeep Flat

डेस्क : इंडियन आइडल-12 के फाइनल कंटेस्टेंट पवनदीप राजन को जनता ने पोल के जरिए विजेता घोषित किया था। इंडियन आइडल के पूरे सीज़न में अरुणिता और पवनदीप के रिश्ते की बात होती रही, दोनों ने इस बात पर अपनी राय जनता के आगे रख दी है। दोनों का रिश्ता अब कांच की तरह साफ़ है। अरुणिता और पवनदीप का कहना है की हमारे बीच दोस्ती के अलावा कुछ नहीं है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि टॉप 6 कंटेस्टेंट में शुमार मोहम्मद दानिश का कहना है कि अरूणिता और पवनदीप एक साथ एक ही बिल्डिंग में घर लेने की सोच रहे हैं। इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले से पहले जब कंटेस्टेंट का इंटरव्यू हो रहा था तो मोहम्मद दानिश ने यह बात डीएनए इंडिया को बताई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि हम सब दोस्त हैं और साथ में रहना चाहते हैं।

हमारा प्लान है कि सभी एक दूसरे के बाजू में रहेंगे। हमारी दोस्ती कभी नहीं टूटेगी और हम आगे एक दूसरे का साथ निभाते चलेंगे। हम सभी लोग अलग अलग जगह से आए हैं, कोई राजस्थान से है तो कोई उत्तराखंड से है। हम जब नए शहर में जातें हैं तो काफी परेशानी होती है, जिसके चलते हम एक साथ घर लेंगे और साथ में रहेंगे। जब उनसे पूछा गया कि आप अरुणिता और पवनदीप के रिश्ते के बारे में क्या सोचते हैं तो उन्होंने कहा कि इस बारे में वह दोनों खुद ध्यान नहीं देते और दोनों के बीच दोस्ती के अलावा कुछ नहीं है।

मोहम्मद दानिश का कहना है की दोनों के बीच एक गहरा बॉन्ड बना हुआ है, हम सभी एक दुसरे के काम में बराबर सहयोग करते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आईडल का ग्रैंड फिनाले जीतने के बाद पवनदीप को म्यूजिक कंपनी में काम करने का मौका मिला है। वहीं दूसरी तरफ अरूणिता और सायली को इनाम के तौर पर 5-5 लाख रूपए मिले हैं।

You cannot copy content of this page