Swara Bhaskar ने हिंदुत्व से क्यों की तालिबान की तुलना ! सोशल मीडिया पर उठ रही गिरफ्तारी की मांग

Swara Bhaskar

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड जगत में कई अभिनेत्रियां सक्रिय रूप से सोशल मीडिया का उपयोग करती हैं और अपनी बात बेबाक तरीके से लोगों के समक्ष रखती हैं। बता दें कि इन अभिनेत्रियों में स्वरा भास्कर का नाम आता है। स्वरा भास्कर ने हाल ही में अफगानिस्तान में हुए सत्ता हस्तांतरण पर टिप्पणी करते हुए कहा कि तालिबानी हूबहू हिंदुत्व की तरह है। जैसे ही उन्होंने यह बात अपने टि्वटर हैंडल पर पोस्ट की तो सोशल मीडिया पर लोग उनका विरोध करने लगे।

इस ट्वीट के जरिए कई लोग नाराज हो गए हैं, बता दें कि लोग सोशल मीडिया पर डिमांड कर रहे हैं कि जल्द से जल्द स्वरा भास्कर को पकड़कर जेल में डाल दिया जाए। कई लोगों ने आईपीसी की धारा 295 ए का हवाला देते हुए कहा है कि स्वरा भास्कर के ऊपर यह धारा लगाकर जेल में डाल देना चाहिए, क्योंकि उन्होंने धार्मिक हितों को आहत किया है। फिलहाल ट्विटर पर स्वरा भास्कर ट्रेंड कर रहा है। कई लोगों का मानना है कि वह हिंदू आस्थाओं को ठेस पहुंचाती है जिसके चलते उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

इतना ही नहीं बल्कि एक व्यक्ति ने उत्तर प्रदेश की पुलिस को टैग करके लिख दिया कि स्वरा भास्कर हमारे हिंदू धर्म पर आवाज उठा रही हैं, जिसके चलते पूरा हिंदू समाज नाराज है। कृपया करके उनपर कड़ी कार्यवाही की जाए। ट्विटर पर मौजूद एक यूजर ने लिखा कि स्वरा भास्कर ने 6 महीने तक हिंदुत्व आतंक का सामना किया है, ऐसे में अब भारत सरकार को स्वरा भास्कर को तालिबान भेज देना चाहिए ताकि वह वहां के आतंकवादियों को देख लें।

You may have missed

You cannot copy content of this page