May 17, 2022

The Kashmir Files के डायरेक्टर पर तनुश्री दत्ता का आरोप, उजागर हो गया पुराना मामला

tanushree dutta on kashmeer files

डेस्क : आजकल तो कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री काफी सुर्खियों में है। इसी बीच उनसे जुड़ी कुछ पुरानी कंट्रोवर्सीज भी वायरल हो रहे हैं। मी टू मूवमेंट के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने उन पर शूट के दौरान गलत दीवान करने के आरोप लगाए थे। यह मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है।

विवेक अग्निहोत्री के साथ तनुश्री दत्ता ने चॉकलेट फिल्म में काम किया था, जो साल 2005 में आई थी। तब उनके बचाव में इरफ़ान ख़ान और सुनिल शेट्टी भी बोले थे।तनुश्री के आरोप लगाने के बाद विवेक अग्निहोत्री ने एक स्टेटमेंट जारी कर उनके आरोपों को मनगढ़ंत बताया था। साथ ही एक्ट्रेस पर मानहानि का केस करने की जानकारी भी दी थी। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स देश भर में धमाल मचा रही है।

फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बहस छिड़ गई है। लोग दो गुटों में बंट गए हैं। कुछ इस के सपोर्ट में है तो कुछ इसका विरोध कर रहे हैं। इसी बीच विवेक अग्निहोत्री से जुड़ी कंट्रोवर्सी भी खबरों में हैं।उनका एक पुराना मामला वायरल हो रहा है जिसमें तनुश्री ने उनपर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था। तनुश्री ने अपनी एक बयान में कहा था की एक एक्टर( इरफ़ान ख़ान) का क्लोजअप था। मेरा शॉर्ट था भी नहीं। उन्होंने कहा कि कपड़े उतारकर उनके सामने डांस करो। उसे इशारे दो। इस पर इरफान ने जवाब दिया कि मुझे एक्टिंग आती है और इशारे देने की जरूरत नहीं है।

वहां पर सुनिल शेट्टी भी मौजुद थे। उन्होंने कहा कि मैं आकर दूं तुझे क्यूज (इशारे)।तनुश्री के स्टेटमेंट के बाद विवेक अग्निहोत्री ने एक लंबा स्टेटमेंट जारी किया था जो उनके वकील के तरफ़ से था। उसमें लिखा था कि तनुश्री दत्ता ने मेरे प्लांट के खिलाफ जो भी आरोप लगाए हैं वह झूठे, मनगढ़ंत और अफसोस जनक है। यह केवल पब्लिक सिटी और आप असी खुन्नस में गलत मंशा से लगाए गए हैं। नोटिस में इस बात की भी जानकारी थी कि तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि के केस के लिए लीगल नोटिस भी भेजा जा रहा है।