अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका की राजनीति में एंट्री पर फूले नहीं समा रहे एक्टर, बोले

Sonu Sood Sister Join Politics

डेस्क: लॉक डाउन में गरीबों का मसीहा बने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को आज को नहीं जानता, हमेशा दूसरे व्यक्ति को मदद करके आम लोगों का दिल जीतते रहते हैं, लेकिन हाल ही में उनके बारे में एक खबर निकल कर सामने आई है, लेकिन इस बार उनकी चर्चा का कारण दूसरा है, दरअसल सोनू सूद ने रविवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी बहन मालविका सूद (Malvika Sood) राजनीति में प्रवेश कर रही हैं, लेकिन उनका खुद का ऐसा कोई इरादा नहीं है।

बताते चलें कि पंजाब में अगले साल विधानसभा (Punjab Assembly Elections 2022) के चुनाव होने हैं, इसी को लेकर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को लेकर बड़ी खबर आई है, सोनू सूद ने पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है, लेकिन, उनकी बहन “मालविका सूद” (Malvika Sood Schchar) चुनाव लड़ेगी, मालविका किस पार्टी और किस सीट से चुनाव लड़ेगी, अभी इसका एलान होना बाकी है।

बता दें कि पंजाब के मोगा जिले से संबंध रखने वाली उनकी मालविका सूद के बारे में उन्होंने कहा कि ” उनकी बहन मालविका ने अतीत में बहुत से अच्छे काम किए हैं। ‘हम आज आधिकारिक तौर पर कहना चाहते हैं कि मालविका सूद निश्चित रूप से पंजाब की सेवा करने आएगी।’ हालांकि, सोनू सूद इस बात को स्पष्ट नही किया, की उसकी सिस्टर किस पार्टी से चुनाव लड़ने जा रही है,

आखिर कौन है सोनू सूद की बहन मालविका सूद? जानकारी के लिए आपको बता दे की मालविका सूद सोनू की छोटी बहन हैं, और उनकी उम्र 38 की है। उनकी एक और बहन है जिसका नाम मोनिका है, जो सबसे बड़ी है और कथित तौर पर संयुक्त राज्य अमेरिका में एक वैज्ञानिक हैं। उनके माता-पिता नहीं रहे, सोनू ने पिता के नाम पर एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला है। मालविका सूद सच्चर के इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वह एक कंप्यूटर इंजीनियर भी हैं। उन्होंने बायो में खुद को एक ‘सामाजिक कार्यकर्ता’ के रूप में दर्शाया है, उनकी अन्य सामाजिक पहलों में COVID-19 महामारी के दौरान राशन किट, छात्रों को किताबें, मास्क, सैनिटाइज़र और ऑक्सीजन प्रदान करना शामिल है। उन्होंने जरूरतमंदों को साइकिल भी बांटी और ‘मेरा शहर, मेरी जिम्मेदारी’ अभियान की शुरुआत की।

You may have missed

You cannot copy content of this page