Bollywood

शादी के 2 महीने बाद Sonakshi Sinha ने बेचा अपना घर? सामने आई बड़ी सच्चाई…

Sonakshi Sinha Sold Mumbai House : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने जब से जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी की है, तब से लगातार वह चर्चा में छाई हुई है। दोनों की शादी को 2 महीने हो चुके हैं. फिलहाल दोनों वेकेशन पर है और अपने हनीमून को काफी एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच यह जानकारी सामने आई है कि सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई के जिस घर में जहीर इकबाल के साथ रजिस्टर मैरिज की थी, अब उस घर को उन्होंने बेचने का निर्णय लिया है.

जल्द ही वह एक नई जगह पर शिफ्ट हो सकती है. इस बात में कोई हैरानी की बात नहीं है क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के ससुर बहुत बड़े बिल्डर है और उनका ज्वेलरी का भी बिजनेस है.

2023 में खरीदी पहली प्रॉपर्टी

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने जहीर के साथ जिस अपार्टमेंट में शादी की, उस बात की जानकारी उन्होंने 2023 में एक इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी और बताया था कि 11 करोड रुपए में उन्हें यह अपार्टमेंट मिला था और यह उनके लिए कई मायने में खास था, क्योंकि उन्होंने पहली बार अपने पैसे से कोई संपत्ति खरीदी.

उन्होंने अपने पिता की जर्नी को देखते हुए इस प्रॉपर्टी को खुद के लिए खरीदने का फैसला लिया था, लेकिन अब इस अपार्टमेंट को बेचने की बात पर लोग भी हैरान है कि आंखिर सोनाक्षी के फैसले के पीछे का कारण क्या है. हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

शादी को लेकर काफी ट्रोल हुई सोनाक्षी

आपको बता दे कि जहीर इकबाल संग शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को काफी ट्रोल भी किया गया था, पर दोनों की यह शादी मैरिज एक्ट के तहत हुई थी. दोनों में से किसी ने किसी का धर्म नहीं अपनाया. इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि सोनाक्षी का मुस्लिम लड़के से शादी करना उनके परिवार को बिल्कुल रास नहीं आया था.

हालांकि परिवार वालों ने मीडिया के सामने इस मामले में ज्यादा रिएक्ट नहीं किया, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार को देखकर कई बार ऐसा लगा कि वह लोग खुश नहीं है. कई मौके पर सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) के लाडले भाई भी अपनी बहन के लिए नहीं पहुंचे जिससे इन बातों को और ज्यादा हवा मिल गई.

Related Articles

Back to top button