2 February 2023

एक बार फिर चला SidNaaz का जादू, शहनाज ने किया कुछ ऐसा खुश हो गए फैंस

sidhharth shukla

एक्ट्रेस शहनाज गिल की लोकप्रियता केवल भारत तक सीमित नहीं है। बिग बॉस से फेमस हुए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के जोड़े को फैंस ने सिडनाज नाम दिया था जिसे आज भी लोग उतना ही प्यार देते हैं। सिद्धार्थ के अचानक चले जाने के बाद भले ही आज दोनों साथ नहीं दिखते पर फैंस और शहनाज के दिल में सिद्धार्थ आज भी समाय हुए हैं। इस बात का सबूत खुद शहनाज ने ऐसे दिया है।

हाल ही में शहनाज गिल को एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया है। अपने शहनाज ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को समर्पित कर दिया। साथ ही उन्होंने मंच पर सिद्धार्थ को याद कर कहा कि वो सिद्धार्थ ही थे जिनकी वजह से वो आज यहां तक पहुंची हैं।

शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में शहनाज़ अवॉर्ड रिसीव करते हुए दिख रही हैन फिर वो कहती हैं ये अवार्ड उनका है क्योंकि ये उनकी कड़ी मेहनत की वजह से मिला है। फिर वो इसे सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट करती हैं।

शहनाज ने मंच से किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद : दुबई में आयोजित फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट ते दौरान, शहनाज़ ने अपना अवार्ड लेते हुए कहा, “मैं इसे अपने परिवार, अपने दोस्तों और मेरी टीम को बिलकुल भी नहीं समर्पित करूंगी क्योंकि ये मेरी मेहनत है। तू मेरा है और मेरा ही रहेगा, ठीक है?”

इसके बाद शहनाज ने कहा, “एक चीज और। मैं एक बंदे को धन्यवाद बोलना चाहती हूं। धन्यवाद मेरे जीवन में आने के लिए। इतना मेरे पे इंवेस्ट करने के लिए की आज मैं यहां पे पहुंची हूं..सिद्धार्थ शुक्ला यह आपके लिए है।” बता दें ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/ClKoh8Cg0IC/?igshid=YmMyMTA2M2Y%3D

बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ और शहनाज़, एक-दूसरे से मिले और एक दूजे के करीब आ गए। हालांकि कभी भी आधिकारिक तौर पर उनके रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया गया। सिद्धार्थ ने रियलिटी शो बिग बॉस 13 जीता। 2 सितंबर, 2021 को कार्डियक अरेस्ट के चलते उनका निधन हो गया।

https://www.instagram.com/reel/ClKoh8Cg0IC/?igshid=YmMyMTA2M2Y%3D