शेरशाह के लिए कियारा आडवाणी को करोड़ों में मिली फीस; सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ली एक्ट्रेस से डबल फीस-जानकर हैरान रह जाएंगे आप

डेस्क : इस वक्त हर तरफ शेरशाह फिल्म की चर्चा हो रही है, बता दे कि शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने काम किया है। लोगों को सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी खूब पसंद आ रही है। यह फिल्म इंडियन आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित है, इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की जीवनी के बारे में बताया गया है।

यह फिल्म जबरदस्त ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। लोग इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को 2021 की सबसे बेहतरीन फिल्म माना जा रहा है। ऐसे में फिल्म के निर्देशक विष्णुवर्धन से जब पूछा गया कि आप इस फिल्म को लेकर क्या राय रखते हैं? तो उन्होंने कहा फिल्म के शुरुआती समय से ही मैं फिल्म को लेकर एक्साइटेड था। मुझे मालूम था कि यह फिल्म लोगों को पसंद आएगी।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के लिए सभी स्टार कास्ट को बहुत मोटी रकम मिली है। शेरशाह के लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा काम कर रहे हैं, जिनको 7 करोड़ रुपए दिए गए हैं। वहीं कियारा आडवाणी को 4 करोड रुपए की पेमेंट मिली है। इस फिल्म में निकेतन धीर यानी कि अजय सिंह राठौर को 35 लाख रुपए मिले हैं। वहीँ पवन कल्याण को 50 लाख रुपया दिए गए हैं। जब से शेरशाह फिल्म रिलीज हुई है, तब से लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं। एक तरफ यह भी खबर आ रही है कि फिल्म को कई देशों में बैन कर दिया गया है। इन देशों में से एक देश पाकिस्तान भी है।

आईएमडीबी(IMDB) पर इस फिल्म को सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है, इस बात की जानकारी खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि इस फिल्म की वजह से उनका कैरियर सातवें आसमान पर पहुंच गया है। आईएमडीबी की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को 8.8 रेटिंग मिली है। वहीं दूसरी तरफ सिधार्थ मल्होत्रा बहुत खुश नजर आ रहे हैं और शेरशाह पसंद करने वाले लोगों को खूब धन्यवाद कर रहे हैं। इस फिल्म के बाद लोगों को इंतजार है कि सिद्धार्थ और कियारा आने वाले समय में किस फिल्म में साथ नजर आएँगे।

You may have missed

You cannot copy content of this page