सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF जवान को सजा नहीं दिया गया इनाम – ये रही सच्चाई

SALMAN KHAN CISF

डेस्क : हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सीआईएसएफ के जवान ने सलमान खान को चेकिंग के दौरान एयरपोर्ट पर रोक लिया था, बता दें कि सलमान खान रात के वक्त टाइगर-3 की शूटिंग के लिए रूस जा रहे थे। ऐसे में जब वह मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो उनको असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सोमनाथ मोहंती ने रोक लिया था। सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान को सिक्योरिटी चेक के लिए रोका था, जिसके बाद उनकी सराहना होने लगी थी।

जवान ने सलमान को इसलिए रोका था की वह चेकिंग की पूरी प्रक्रिया से गुजर सकें। इस काम के लिए सीआईएसएफ के जवान को हर तरफ से बधाई मिल रही थी। जब यह मामला इंटरनेट पर तूल पकड़ने लगा तो लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि सीआईएसएफ के जवान का मोबाइल जब्त कर लिया गया है। ऐसे में सीआईएसएफ के अधिकारियों को खुद इस मामले पर टिप्पणी करने आना पड़ा। CISF के ऑफिशल्स का कहना है की सोमनाथ को किसी भी प्रकार से प्रताड़ित नहीं किया गया है बल्कि उनको सम्मानित किया गया है। सोमनाथ ने सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए या काम किया है। वायरल हो रही जानकारी निराधार है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में सलमान खान रूस में अपनी शूटिंग पूरी कर रहे हैं। हाल ही में उनकी शूटिंग की तस्वीरें वायरल हो गई थी जिसमें वह लाल दाढ़ी के साथ नजर आए थे। बता दें कि सलमान खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इस बार वह सीआईएसएफ के जवान के साथ सुर्खियों में बने हुए हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page