1.50 करोड़ के धोखाधड़ी मामले पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी – कहा मेरी रेपुटेशन खराब करने की साजिश रची जा रही है

Shilpa Shetty Ko Nahi Pata kuch

डेस्क : शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से सुर्ख़ियों का विषय बन गई हैं। इस बार उनके और उनके पति राज कुंद्रा के ऊपर 1.5 करोड़ की धोखा धड़ी का आरोप लगा है। इस मामले पर मुंबई की बांद्रा पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज करी है। बता दें की हाल ही में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ हिमाचल के मंदिर में माथा टेकते हुए देखा गया था।

Shilpa Shetty gets trolled as she gets spotted at airport without Raj  Kundra; fans ask, 'Where is Hotshot uncle hiding?'

ऑनलाइन सामने आई तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को हिमाचल प्रदेश के एक मंदिर में जाते हुए देखा गया। शिल्पा और राज ने पीले रंग की पोशाक पहनी थी। राज ने सफेद पजामे के साथ पीले रंग का कुर्ता पहना था वहीं दूसरी तरफ शिल्पा ने पीले रंग की सलवार-कमीज पहनी थी। दोनों एक साथ काफी सुंदर नजर आ रहे थे। अब दोनों के ऊपर 1.5 करोड़ की धोखाधड़ी का बड़ा मामला दर्ज किया गया है। दरअसल जिस व्यक्ति ने FIR दर्ज करवाई है उसका नाम नितिन बरई है। यह मामला 2014 का है।

Sebi slaps ₹3 lakh fine on Shilpa Shetty, Raj Kundra and Viaan Industries  for insider trading

यह पूरा मामला SFL वेंचर का है, जो काशिफ खान द्वारा चलाया जाता है। शिल्पा शेट्टी ने बताया की जब वह सुबह सोकर उठी तो उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर देखा की उनके खिलाफ FIR करवा दी गई है। शिल्पा शेट्टी ने बताया की उनके पास साड़ी ट्रांसक्शन है और सारे तरह के काम काशिफ खान की तरफ से काफी अच्छे ढंग से चलाए जा रहे थे। काशिफ खान के पास यह राइट्स हैं की वह देश में कहीं भी फिटनेस सेंटर खोल सकते हैं। शिल्पा ने आगे कहा की मैं एक सभ्य नागरिक हूँ। मैं कानून का पूरी तरह से पालन करती हूँ।

Every time Shilpa Shetty's husband Raj Kundra's morphed videos were  unmissable

शिल्पा ने बताया की लोग मेरे नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल करते हैं। मेरा नाम कहीं भी घसीट दिया जाता है। ऐसी हरकतों की वजह से मेरी रेपुटेशन खराब हो जाती है। मैंने अपना नाम कमाने के लिए 28 सालों से लगातार मेहनत की है। SFL की सारी डील काशिफ किया करते थे।

Delhi-based businessman seeks FIR against Raj Kundra, Shilpa Shetty for  fraud- The New Indian Express

आपको बता दें की जिस व्यक्ति ने FIR दर्ज करवाई है उसका नाम नितिन बरई है। नितिन बरई का साफ़ कहना है की शिल्पा, राज और काशिफ ने उन्हें ज्यादा से ज्यादा पैसा लगाने के लिए उकसाया। पैसा वापस न देने पर नितिन बारे को तीनों ने मिलकर धमकाया। फिलहाल के लिए इस मामले पर तीनों में से किसी ने अभी तक खुलकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की राज कुंद्रा हाल में 60 दिनों की जेल काटकर अपने घर वापस लौटे हैं।

You cannot copy content of this page