May 18, 2022

Shilpa shetty के बच्चों ने रंग की जगह खेली फूल से होली, वीडियो को मिल रहा ढेर सारा प्यार!

डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस shilpa shetty समेत देश ने कल यानि 18 मार्च को रंगों के त्योहार होली को पारंपरिक उत्साह के साथ मनाया। रंग में सराबोर लोगों ने अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ रंगो के इस त्योहार का लुत्फ उठाया। होली पर, कई बॉलीवुड ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने जश्न की झलकियां share कीं।

शिल्पा ने त्योहार का आनंद लेते हुए अपने नन्हे मुन्नों का एक वीडियो अपलोड किया। हालांकि, शिल्पा पर्यावरण के अनुकूल हो गईं और रंगों के बजाय, उनके बच्चे फूलों की पंखुड़ियों से खेले। छोटी सी वीडियो क्लिप में दोनों बच्चों को सफेद पोशाक पहने देखा जा सकता है। समिशा बहुत cute लग रही थीं क्योंकि उन्होंने एक tunic top पहना था जिसके पीछे उनका नाम लिखा था, जबकि वियान ने पारंपरिक कुर्ता पहना था। इस video clip को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, होलिका की आग में आपकी सारी चिंताएं और दुख जल जाएं।

यह नई शुरुआत, नई फसल, अमावस्या, और जीवन के लिए एक नए उत्साह का मौसम है… आप सभी पर खुशियों और प्रेम के रंगों की वर्षा हो। आपको और आपके प्रियजनों को होली की शुभकामनाएँ! #HappyHoli #खुशी #Happyvibes #festivalofcolours #holi2022” इस मनमोहक वीडियो ने शिल्पा शेट्टी के fans और industry के बाकी stars का ध्यान खींचा और उन्होंने comment section मे खूब सारा प्यार लुटाया है. शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी सबसे पहले comment करने वालों में से थीं, उन्होंने लिखा, “हैप्पी होली,” . फराह खान ने दिल के emoji share करते हुए लिखा, “यह लड्डू बहुत खाने योग्य है।” उनके अलावा, एक प्रशंसक ने लिखा, “इतना प्यारा वीडियो है, हैप्पी होली वियान और समीशा.भगवान आपको ढेर सारा प्यार दे।” शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बच्चों के साथ होलिका दहन भी मनाया था। उन्होंने अनुष्ठान करते हुए वीडियो भी साझा किया था ।

You may have missed