शिल्पा शेट्टी पर भड़की शरलीन चोपड़ा बोली “पति-देव की करतूतों पर दीदी को रत्ती भर अफसोस नहीं” – अब ट्विटर से कर रही दम्पति पर वार

Shilpa Shetty

डेस्क : इस वक्त शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल से बाहर आ चुके हैं, बता दें कि जैसे ही वह जेल से बाहर आए तो कई लोगों को यकीन नहीं हुआ। लेकिन कोर्ट के मुताबिक जब तक फैसला स्पष्टत्ता से सही साबित नहीं हो जाता तब तक किसी को भी जेल में नहीं रखा जा सकता। ऐसे में अब उनको बेल मिल गई है बता दे कि राज कुंद्रा 60 दिन तक जेल में रहे थे। जब वह अश्लील फिल्में बनाने के मामले में फंसे थे तो शुरु से ही शर्लिन चोपड़ा उन पर गंभीर आरोप लगा रही थी, अब शर्लिन ने फिर से शिल्पा शेट्टी पर तीखा वार किया है। उन्होंने इस बार अपना हथियार ट्विटर को बनाया है। ट्विटर के माध्यम से उन्होंने कई बातें कहीं, उन्होंने कहा की “शिल्पा को अपने पति पर ज़रा भी अफसोस नहीं है” यह बातें उन्होंने मंगलवार को लिखी।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी को कहा था कि वह उन को -साष्टांग दंडवत प्रणाम करना चाहती हैं। शर्लिन चोपड़ा का कहना था कि वह बाकी लड़कियों पर अत्याचार ना करें, यदि वह बाकी लड़कियों को छोड़ देती है तो सारी लड़कियां उनको आकर साष्टांग दंडवत प्रणाम करेंगी। यहाँ पर लड़कियों से तात्पर्य है कि वह सारी नई अभिनेत्रियां जो राज कुंद्रा के साथ जुड़कर काम करना चाह रही थी। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि सभी लड़कियों पर राज कुंद्रा और उनकी टीम दबाव बनाकर काम करवाती थी। अब वह साड़ी लड़कियां इन्साफ की गुहार लगा रही हैं।

उसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने एक वेबसाइट का लिंक शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि जब राज कुंद्रा मेरा वीडियो और फिल्म बनाते थे तो शिल्पा शेट्टी को दिखाते थे। शूटिंग के बाद मुझे कहते थे कि शिल्पा शेट्टी को तुम्हारी फिल्म और एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है। शिल्पा शेट्टी तुम्हारी एक्टिंग देख के बहुत खुश हुई लेकिन मुझे नहीं पता था कि इस काम की सच्चाई क्या है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की हीरोइन शिल्पा शेट्टी पर शर्लिन चोपड़ा लगातार वार कर रही है, इन सभी बातों का शिल्पा शेट्टी ने कोई जवाब नहीं दिया है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक न्यूज़ रिपोर्टर शिल्पा शेट्टी से उनके पति के बारे में पूछ रही थी। सवाल पूछने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

You may have missed

You cannot copy content of this page