फिर से उर्फी जावेद ने अपनी पीठ दिखाकर लगाई सोशल मीडिया पर आग – लोग बोले दिख गए धब्बे और निशान – Viral हुई तस्वीरें : देखें

Urfi Jawed

डेस्क : उर्फी जावेद इन दिनों अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती है। बता दें कि उन्होंने हाल ही में आकर बताया था कि जब से उन्होंने अपने कपड़े पहनने के अंदाज में बदलाव किया है तब से लोग उनको ज्यादा जानने लग गए हैं। यदि आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस OTT को ऑनलाइन प्रसारित किया गया था यह शो एक महीने तक चला था। शो के पहले हफ्ते में ही उर्फी जावेद बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थी।

जैसे ही वह बिग बॉस के घर से बाहर हुई तो अचानक ही उनके फॉलोवर्स में बढ़ोतरी देखी गई। ऊर्फी जावेद किसी रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही है वहां पर वह मेनू पढ़ती दिख रही हैं, जिसमें उनकी पूरी बैकलेस ड्रेस के जरिए उनकी पीठ नजर आ रही है।

पीठ पर पड़े दाने और निशान भी दिख रहे हैं। ऊर्फी जावेद का कहना है कि वह इन दानों के निशान को आसानी से छुपा सकती थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। वह बोलती हैं की -मैं आपको बताना चाहती हूँ की किसी की पीठ साफ़ सुथरी नहीं होती। लोगों के त्वचा पर अक्सर ही निशान देखने को मिलते हैं और यह सच्चाई है।

बता दें की उर्फी जावेद की इन तस्वीरों को देख कर लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। उर्फी जावेद अपनी इस तस्वीरों पर कहती हैं की मुझे अपनी पीठ बहुत पसंद है। इन तस्वीरों को देखकर कई लोगों के होश उड़ गए हैं। कुछ समय पहले वह अपने बैकलेस लुक को लेकर चर्चा में आ गई थी क्यूंकि उन्होंने एक नए डिज़ाइन का बुरखा पहना था। इस बुरखे को कलर गोल्डन था जो काफी चमक रहा था। लोग कह रहे हैं की उर्फी फेमस होने के लिए ऐसे कपड़े पहन रही हैं।

You cannot copy content of this page