राज कुंद्रा की तो पूजा करनी चाहिए, आखिर क्यों कहना पड़ा गहना वशिष्ठ को ऐसा -जिसके बारे में कोई सुनना नहीं चाहता

Raj Kundra

डेस्क : जब से बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का अश्लील फिल्मों वाला मामला उजागर हुआ है तब से दो हीरोइनों की अक्सर चर्चा हो रही है बता दें कि सबसे पहले तो गहना वशिष्ठ का नाम इस लिस्ट में आता है। इसके बाद शर्लिन चोपड़ा भी इस लिस्ट में बनी हुई है। गहना वशिष्ठ शुरू से ही राज कुंद्रा के सपोर्ट में खड़ी है, उनका मानना है की राज कुंद्रा निर्दोष है। ऐसे में शर्लिन चोपड़ा, राज कुंद्रा और गहना वशिष्ठ के खिलाफ है जिसको लेकर वह अनेकों बयान देती नजर आई हैं।

हाल ही में गहना वशिष्ठ का कहना है कि यह सारा काम शर्लिन चोपड़ा द्वारा किया गया है। शर्लिन चोपड़ा इस पूरे मामले की मास्टरमाइंड है। यह सारी बातें गहना वशिष्ठ ने मीडिया पर आकर कहीं है और शर्लिन चोपड़ा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। गहना वशिष्ठ का कहना है कि शर्लिन चोपड़ा यह सब लाइमलाइट में रहने के लिए कर रही है क्योंकि उसको हमेशा ही सुर्खियों में बने रहना पसंद है। वह राज कुंद्रा के मामले में दोषी साबित नहीं होना चाहती है इसलिए इस प्रकार के बयान देती नजर आ रही है। दरअसल सच बात तो यह है कि शर्लिन चोपड़ा इस वक्त जहाँ रह रही हैं वह सबकुछ राज कुंद्रा के काम से ही कमा कर हो पाया है।

आजकल शर्लिन चोपड़ा शिल्पा शेट्टी पर पर्सनल स्टेटमेंट देती नजर आ रही हैं, जिसके चलते शिल्पा शेट्टी कभी भी उनके खिलाफ कोई ठोस कदम उठा सकती हैं। वह अदालत में उनके खिलाफ मामला भी दर्ज करवा सकती हैं, लेकिन शिल्पा शेट्टी किसी भी तरीके से उनकी बातों को तवज्जो नहीं दे रही है। फिलहाल के लिए शर्लिन चोपड़ा एक एहसान फरामोश औरत है, जो पैसे कमाने के लिए किसी को नहीं छोड़ती। गहना वशिष्ठ का कहना है कि शर्लिन चोपड़ा को राज कुंद्रा का शुक्रगुजार होना चाहिए क्योंकि आज जो धन वह कमा पाई है वह उन्हीं की बदौलत अर्जित की गई है। शर्लिन चोपड़ा को तो राज कुंद्रा की पूजा करनी चाहिए। वह बोल्डर एडल्ट कंटेंट 2012 से बना रही है, लेकिन राज कुंद्रा से उसकी मुलाकात मात्र ढाई साल पहले ही हुई है।

You cannot copy content of this page