29 January 2023

सिद्धार्थ-कियारा के घर जल्द बजने वाली है शहनाईयां, दोनों की वेडिंग डेट हुई रिवील- जानें कब होगी इस क्यूट कपल की शादी

kiaara and sidharth

Desk : बॉलीवुड के रूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के घर जल्द ही शहनाईयां बजने वाली हैं। बताया जा रहा है कि ये कपल फरवरी में शादी करने जा रहे हैं। ये शादी राजस्थान में होगी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे। हालांकि, कपल की तरफ से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

सिद्धार्थ-कियारा की शादी को लेकर ये बात इसलिए कही जा रही है, क्योंकि दोनों को हाल ही में बॉलीवुड के ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ऑफिस के बाहर देखा गया। तब से फैंस के बीच चर्चा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।


इस दिन होगी शादी? जानकारी के मुताबिक, ‘सिद्धार्थ और कियारा 06 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। 04 और 05 फरवरी को प्री वेडिंग फंक्शन हल्दी, मेंहदी और संगीत सेरेमनी होने वाली है। जबकि शादी तीसरे दिन यानी 06 फरवरी को होगी।’ हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही पता चलेगा, लेकिन इस खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।


जैसलमेर पैलेस होटल में होगी रॉयल वेडिंग : कियारा और सिद्धार्थ की शादी जैसलमेर पैलेस होटल में रॉयल वेडिंग होगी। इस वेडिंग इवेंट में हाई सिक्योरिटी का इंतजाम होगा। जिसके लिए बॉडीगार्ड और सिक्योरिटी पर्सन 3 फरवरी को ही जैसलमेर के लिए रवाना हो जाएंगे। उम्मीद है कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी भी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तरह बंद दरवाजे के अंदर होगी।