दिवाली के दिए को हाथ में लेकर Siddharth Shukla के बिना कुछ यूँ मायूस नजर आई शहनाज़ गिल – लोगों ने कहा हिम्मत रखो

Sgil

डेस्क : दिवाली के बाद शहनाज गिल की एक तस्वीर सामने आई है, इस तस्वीर में शहनाज़ हाथ में दिया लेकर खड़ी है और साइड पोज देती नजर आ रही है। तस्वीर देखकर साफ नजर आ रहा है कि उनके भीतर बिल्कुल भी दिवाली की खुशी नहीं है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जब से सिद्धार्थ शुक्ला उनको छोड़कर गए हैं तब से वह बुरी तरह टूट गई हैं।

शहनाज गिल ने सेलिब्रेट की दिवाली

हाल ही में उन्होंने काम पर वापसी करके दिखा दिया है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के गम से उभर चुकी हैं। कई तस्वीरों में अभी भी उनका दुख साफ़ झलकता है। इतना ही नहीं अब उनकी दिवाली की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। हाल ही में शहनाज गिल “तू यही है” गाना में काम किया है। यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर गया था। इतना ही नहीं बल्कि शहनाज गिल दिलजीत दोसांझ के साथ हौसला रख फिल्म में नजर आईं थी।

Shehnaaz Gill calls Sidharth Shukla her 'family': 'Our bond is different' |  Entertainment News,The Indian Express

तस्वीर में शहनाज गिल ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और गोल्डन झुमके डाल रखे हैं। इतना ही नहीं उनके हाथ में एक खूबसूरत सा दिया है या यूँ कहे की एक मोमबत्ती है। कमेंट बॉक्स में सभी लोग शहनाज गिल को हिम्मत रखने की बात कह रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि यह दिवाली की फोटो इस दिवाली की नहीं है बल्कि पिछले साल की है।

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill's most memorable moments together cannot  be missed; see photos | The Times of India

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हुआ था। उनको हार्ट अटैक के चलते इस दुनिया से अलविदा कहना पड़ा। सिद्धार्थ जाने से पहले एक चमकता और उभरता हुआ कैरियर अधूरा छोड़ गए। लोगों ने सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल की जोड़ी को खूब पसंद किया था।

You cannot copy content of this page