मुकेश अंबानी के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई, टैक्सी ड्राइवर से उर्दू में बात करने वाले दो लोग ढूंढ रहें एंटीलिया का पता

mukesh ambani

डेस्क : इस वक्त मुकेश अंबानी के घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। बता दें कि मुंबई पुलिस के जवानों को अब मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ा कर दिया गया है। इतना ही नहीं बल्कि एंटीलिया के चारों और अब सिर्फ पुलिस के जवान नजर आ रहे हैं, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी विश्व के सबसे धनी व्यक्तियों में से एक है।

मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक टैक्सी ड्राइवर की ओर से फोन आया था। उस टैक्सी ड्राइवर का कहना है कि दो लोग उर्दू भाषा में मुकेश अंबानी का एड्रेस पूछ रहे थे। वहीं दूसरी तरफ वह दो लोग मुंबई के नहीं थे बल्कि बाहर से आए हुए व्यक्ति लग रहे थे। उनके पास संदिग्ध बैग भी था। जैसे ही यह जानकारी मुंबई पुलिस कंट्रोल को मिली तो मुंबई पुलिस हरकत में आ गई और उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए एंटीलिया के आसपास पुलिस खड़ी कर दी।

सिल्वर कलर की गाड़ी में दो व्यक्ति आए थे जिनकी दाढ़ी बहुत ज्यादा बढ़ी हुई थी। वह टैक्सी ड्राइवर को किला कोर्ट के पास रोक कर पूछते हैं कि एंटीलिया का एड्रेस बताओ। ऐसे में दोनों आपस में उर्दू में बातचीत करते हैं। टैक्सी ड्राइवर ने कहा की पहनावे से लग रहा था कि वह कहीं बाहर से आए हैं। टैक्सी ड्राइवर की गाड़ी का नंबर और वैगनआर की गाड़ी का नंबर पुलिस ने नोट कर के रख लिया है, जो भी लोग उस दौरान वहां मौजूद थे और गाड़ी में बैठे हुए थे, उन सबसे संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। यह जानकारी मुंबई पुलिस के डीसीपी रैंक के अधिकारी द्वारा दी गई है।

फिलहाल के लिए मुंबई के आजाद मैदान के पास उस टैक्सी को जब्त करके रखा गया है। साथ में पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस हर तरफ से सीसीटीवी फुटेज निकालने में व्यस्त हैं। सोचने वाली बात है कि कुछ समय पहले मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक भरी गाड़ी मिली थी। उस गाड़ी में मुकेश अंबानी के लिए एक पत्र भी था। कई बार मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी को धमकियां मिल चुकी हैं। फिलहाल के लिए इस मामले की जांच एनआईए की टीम कर रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page