शिल्पा सेट्टी की बहन शमिता सेट्टी की कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान, फिल्मों से दूर होकर भी कमाती हैं लाखों

Shamita Shetty

डेस्क : जबसे शमिता शेट्टी बिग बॉस के प्लेटफार्म पर आई हैं, तब से उनके चर्चे हर जबान पर होने लगे हैं। बता दें कि शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी इस वक्त अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुसीबत के घेरे में है। वहीं दूसरी ओर शमिता शेट्टी अपने करियर को लेकर पूरी तरीके से फोकस हैं, जिसके चलते वह बिग बॉस द्वारा दिया गया ऑफर किसी भी प्रकार से ठुकराना नहीं चाहती हैं। उन्होंने कहा है की मुझे पहले भी बिग बॉस का ऑफर आया था। लेकिन तब मैं किसी कारणवश नहीं गई थी।

ऐसे में अब मैं यह बड़ा मौका हाथ से नहीं छोड़ सकती, बता दें कि कुछ साल पहले ब्लैक विडो नाम की वेब सीरीज आई थी। लेकिन एक लम्बे वक्त तक फिल्मों से दूर रहने पर भी उनकी कमाई पे किसी भी प्रकार से असर नहीं पड़ा है। तो चलिए हम उनके कमाने की वजह को जानते हैं। शमिता शेट्टी इस वक्त कई मार्केटिंग ब्रांड्स के साथ जुड़ी हैं। इसी के साथ वह एक इंटीरियर डिजाइनर है। इन दोनों काम से वह एक अच्छी कमाई कर लेती हैं। समय-समय पर वह इंस्टाग्राम के माध्यम से कई एंडोर्समेंट ब्रांड से जुड़ती है, जो उनको लाखों की कमाई करवा देते हैं। ऐसे में शमिता शेट्टी ने कहा कि बिग बॉस का ऑफर मुझे बहुत पहले आया था लेकिन इस ऑफर को मैंने आज हां किया है। मैं जब कोई डिसिशन लेती हूँ तो मैं खुद की भी नहीं सुनती।

लोगों का ऐसा मानना है कि शमिता शेट्टी को पहले किसी भी प्रकार से ऑफर नहीं मिला था बल्कि उनको शो शुरू होने से 1 दिन पहले ऑफर मिला है। कुछ लोगों का कहना था कि उनको मात्र 4 दिन के लिए ही बिग बॉस में एंट्री मिली है। लेकिन अब सच्चाई कुछ और है। वह बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबको नजर आ रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page