जेल से रिहा हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन, पापा शाहरुख़ की रेंज रोवर में पीछे बैठकर पहुंचे घर – देखें तस्वीरें

Aryan Khan Bail Live Update

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने घर वापस आ चुके हैं, बता दें कि अब उनको आर्थर जेल में नहीं रहना होगा क्योंकि बीते दिन वकीलों की फौज ने उनको जमानत दिलवा दी थी। इतना ही नहीं बल्कि आर्यन को लेने के लिए शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह पहुंचे थे। अब शाहरुख खान का पूरा परिवार काफी खुश है।

आर्यन खान के साथ ही उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमीजा को भी एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गई है।

इतना ही नहीं इस खबर पर बॉलीवुड जगत के सभी लोग शाहरुख खान को बधाई देते नजर आ रहे हैं। कई स्टार ट्विटर के जरिए खुशी व्यक्त कर रहे हैं।

28 दिन बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने घर वापस जाएंगे। बता दें कि बीते 28 दिनों में शाहरुख खान के परिवार ने काफी परेशानी झेली। इतना ही नहीं बल्कि आर्यन खान के माता पिता यानी कि शाहरुख खान और गौरी खान ने खाने पीने पर भी ध्यान नहीं दिया।

आर्यन खान की रिहाई की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, बता दें कि किसी भी कैदी को पूरे कानूनी तौर तरीकों से रिहाई मिलती है, जिसके चलते 2 दिन लग जाते हैं। आर्यन खान के चाहने वालों ने मन्नत के बाहर डेरा जमा रखा है। कुछ लोग आर्यन के लिए हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं। मन्नत के बाहर साधु बाबा लोग भी खड़े हैं।

शुक्रवार को आर्यन खान को छोड़ने की बात चल रही थी लेकिन जिस दिन फैसला आया उसके 2 दिन बाद आर्यन को छोड़ा गया। वहीं अब मुंबई ही नहीं बल्कि पूरे भारत से उनको बधाइयां मिल रही है, बता दें कि उनको लेने के लिए शाहरुख ने रेंज रोवर गाड़ी का बंदोबस्त किया हुआ है। ऐसे में अब मन्नत के शहजादे रेंज रोवर में बैठकर अपने घर आएंगे।

You cannot copy content of this page