आर्यन बेटे के बिना शाहरुख़ खान का हाल हुआ बेहाल, उनके करीबी ने बयां किया एक बाप के टूटे दिल का दर्द

Aryan Khan

डेस्क : जाने माने स्टार शाहरुख खान का हाल इस वक्त बेहाल है। जैसा कि हम जानते हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल हो गई है जिसके चलते उनका पूरा परिवार परेशांन है। शाहरुख़ खान की लाख कोशिशों के बाद भी उनको जमानत नहीं मिली है। अदालत ने उनकी जमानत अर्जी की कुछ इस तरीके से उपेक्षा कर दी थी की जिसका कुछ कहा नहीं जा सकता। फिलहाल के लिए शाहरुख खान के परिवार ने किसी भी प्रकार से आर्यन के ऊपर अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Aryan Khan, 2 others denied bail in drugs case. What next? | Mumbai news -  Hindustan Times

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि शाहरुख खान का पूरा परिवार इस वक्त परेशान है। ऐसे में शाहरुख खान के हाल के अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। बता दे की शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर काफी परेशान है। बताया जा रहा है कि उनका खाना पीना सब छूट गया है, एक बात तो शाहरुख़ खान की हमें पहले से ही पता है की वह कम घंटे सोते हैं लेकिन अब उनके सोने के घंटे और ज्यादा कम हो गए हैं।

Gauri Khan inconsolable, breaks down as son Aryan Khan sent to Arthur Road  Jail (Report)

कोईमोई रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान के एक करीबी दोस्त का कहना है कि वह अपना सारा गुस्सा और दुख अंदर ही लिए हुए हैं। उन्होंने अभी तक किसी से दो शब्द भी बात नहीं की है। वह ना ही ठीक से खाना खा रहे हैं और ना ही ठीक से सो पा रहे हैं। फिलहाल के लिए वह सब से दूर हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक खबरें आ रही है कि शाहरुख खान अंदर से टूट गए हैं और उनको सहारा देने वाला कोई नहीं है। आर्यन खान ड्रग्स के मामले पर शाहरुख खान ने सिर्फ उनसे 2 मिनट के लिए ही बातचीत की। बता दे कि उनको खास तरह की परमिशन मिली थी जिसके चलते वह आर्यन खान से मिलने गए थे।

You cannot copy content of this page