जब शाहरुख़ खान ने कहा था “मेर बेटा ड्रग्स ले और लड़कियों के साथ करे सेक्स ” आज सच हो गई सारी बात -पढ़ें

SRK

डेस्क : शाहरुख़ खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। अक्सर ही प्रेस और मीडिया में लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आते हैं। उनको बॉलीवुड का रोमांटिक हीरो कहा जाता है। शाहरुख़ खान ने एक बार ऐसा बयान दिया था जिसको लेकर वह विवाद का विषय बन गए थे। शाहरुख़ खान ने अपने बेटे आर्यन खान को लेकर ऐसी बात कही थी जो कोई भी बाप कहने से कतराएगा।

दरअसल यह बात उन दिनों की है जब आर्यन खान ने शाहरुख़ के घर पर जन्म लिया था। उस वक्त शाहरुख़ खान सिमी ग्रेवाल शो में गए थे। सिमी ग्रेवाल ने जब शाहरुख़ से पुछा था की आप अपने बेटे को कैसे पालेंगे तो उन्होंने कहा था की मैं अपने बेटे को वह सारे काम करने की इजाज़त दूंगा जो मैं खुद टीनेजर रहकर नहीं कर पाया। यह एक तरह का टॉक शो था जिसमें उनकी पत्नी गौरी खान भी पहुंची थी। इस टॉक शो को हर कोई देखना पसंद करता था। शाहरुख़ खान ने बताया था की वह सुविधाओं के अभाव के चलते कुछ ऐसे काम थे जो नहीं कर पाए ऐसे में वह अपने बेटे को अपनी इच्छा अनुसार काम करने की छूठ देने की बात करते हैं। Watch Video Here

वह जब 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा की वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है और सेक्स भी कर सकता है। यदि वह ये सब जल्दी कर लेगा तो ज्यादा अच्छा रहेगा। यह सारे काम करने का मुझे मौक़ा नहीं मिला। इसके बाद शाहरुख़ खान ने बताया की जो भी लोग मेरे साथ काम करते हैं वह एक दिन यह शिकायत लेकर आए की उनकी बेटियों को मेरा बेटा तंग कर रहा है। यह जानकारी हम आपको नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ दे रहे हैं।

इन बातों को 20 साल हो चुके हैं। ऐसे में 20 साल बाद यह सारी बातें सच होती नजर आ रही है। बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अब एनसीबी ने अरब सागर में क्रूज शिप पर छापामारी करके ड्रग्स के साथ रंगे हाथों पकड़ा है। जिस क्रूज शिप पर आर्यन खान पार्टी कर रहे थे वहां पर 8 लोग और थे जो ड्रग्स के नशे में धुत पाए गए थे। इस वक्त एनसीबी की टीम शाहरुख खान और आर्यन खान से बात कर रही है। फिलहाल शाहरुख खान अपनी स्पेन की शूटिंग छोड़कर अपने बेटे की हाल खबर लेने वापस भारत आ गए हैं। इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री बेहद नाजुक मोड़ से गुजर रही है आए दिन एनसीबी की नजर बॉलीवुड के लोगों पर रहती है जो ड्रग्स लेते नजर आते हैं। फिलहाल इस मामले में आगे क्या होता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

You cannot copy content of this page