Whatsapp Chats के जरिए पता चला Aryan Khan चरस और गंजे के पुराने ग्राहक थे – NCB सख्त बोली किसी को जाने नहीं देंगे

Sharukh Khan Son Aryan

डेस्क : बॉलीवुड की इस खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया है बता दें कि सभी लोग इस वक्त बॉलीवुड की चर्चा कर रहे हैं। बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स लेने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि एनसीबी का कहना है आर्यन खान ड्रग्स का इस्तेमाल समय-समय पर करते रहते थे।

ऐसा पहली बार हुआ है कि एनसीबी ने किसी लग्जरी क्रूज में जाकर छापेमारी की है। बता दें कि लग्जरी क्रूज से 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। एनसीबी के मुताबिक यह लोग गांजा कोकेन और एमडी जैसे खतरनाक जहरीले पदार्थ का सेवन करते पाए गए थे। यहां पर दुनिया के सबसे अमीर बच्चों को गिरफ्तार किया गया है यह बच्चे बड़े उद्योगपतियों के घर से आते हैं। इनमें से सबसे पहले नाम आर्यन खान का आता है। इसके बाद अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, स्मिथ सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत, गोविंद चोपड़ा और मुनमुन धमीजा शामिल है।

इनमें से बताए गए लोगों में से नूपुर, गोमित, मोहक दिल्ली से है। यह सारे फैशन डिजाइनर है और इनमें से एक हेयर स्टाइलिस्ट है। फिलहाल के लिए आर्यन खान का मोबाइल जब्त कर लिया गया है। ऐसे में उनके मोबाइल से पुराने मैसेजेस और व्हाट्सएप चैट एनसीबी ढूंढ कर निकाल रही है। एनसीबी के मुताबिक आर्यन खान की पुरानी चैट बताती है कि वह पहले से ही ड्रग्स का इस्तेमाल कर रहे थे। मामले पर जैसे ही अधिकारीयों को स्पष्टीकरण मिलेगा तो आर्यन को NCB की गिरफ्त से निकाल पाना और भी मुश्किल हो जाएगा।

You cannot copy content of this page