बातों ही बातों में सारा अली खान ने कसा शिकंजा, एक्स- बॉयफ्रेंड को याद कर मारा ताना

sara ali khan

डेस्क : 2018 में “केदारनाथ” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान को इंडस्ट्री में ज्यादा समय नहीं हुआ है। पाटोदी परिसस्स सारा अक्सर अपनी हरकतों या अपनी बातों से सुर्खियों में बानी रहती हैं। प्रोफेशनल ही नहीं सारा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चे में रहती हैं।डेब्यू के बाद सारा का नाम कई स्टार्स से जुड़ा। अब सारा कॉफी विद करण के सीजन 7 में नजर आएंगी जहां एक सवाल के जवाब में सारा अपने एक्स के बारे में बात करते हुए कुछ ऐसा कह गईं जिससे खुद करण जौहर की भी बोलती बंद हो गई।

बिंदास नज़र आईं सारा : सारा अली खान अपनी पर्सनालिटी पर लगातार काम करती आई हैं। वो कितनी बोल्ड और बिंदास हैं ये किसी से छुपा नहीं है। सारा के बर्ताव से ये साफ़ पता चलता है की जो उनके दिल में है वही उनके ज़ुबान पर भी रहता है। इस बार कॉफी विथ करण के सीजन 7 में सारा अली खान अपनी क्लोज फ्रेंड या फिर बेस्ट फ्रेंड फॉरएव बन चुकीं जाह्नवी के साथ वो काउच शेयर करेंगी। ये एपिसोड खास होगा जब करण दोनों उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल पूछेंगे। शो के प्रोमों में करण सारा से पूछते हैं कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ। इसका जवाब सारा ने बेहद बोल्ड तरीके से दिया। आइये आपको दिखाए शो का प्रोमो

इनसे जुड़ा है सारा का नाम : जब सारा बोलल्यूड की दुनिया में नहीं आई थी तब उनक नाम वीर पहाड़िया और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी जोड़ा गया था। दिर कुछ देर बाद ही ब्राकुओ की ख़बर भी आई गई थी। उसके बाद ईशान खट्टर के साथ भी सारा का नाम जुड़ा। बता दें की जाह्नवी और ईशान से पहले सारा और ईशान की जोड़ी को करण जौहर लॉन्च करने वाले थे लेकिन कुछ वजहों से ये जोड़ी स्क्रीन पर नहीं आ पाई। वहीं बाद में दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली।

ये भी पढ़ें   'महाभारत’ पर फिल्म बनाना Aamir Khan का है ड्रीम प्रोजेक्ट, लेकिन अभिनेता ने कही दी ये बड़ी बात..

बॉलीवुड में डेब्यू में बाद सुशांत सिंह राजपूत और सारा के रिलेशन में होने की खबर ज़ोर पर थी। ऐसा कहा जा रहा था कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे। पर फिल्म खत्म होने के बाद दोनों की राहें अलग हो गईं। उसके बाद कॉफी विद करन के पिछले सीजन में पहुंचीं सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के डेट करने की बात कही तो इनका नाम कार्तिक संग जोड़ा जाने लगा।

उसके बाद फिल्म लव आजकल 2 में इनकी जोड़ी भी बन गई और फिर इनकी डेटिंग की खबरें भी आने लगीं। दोनों का अफेयर काफी सीरियस बताया जाता था लेकिन फिर दोनों का ब्रेक अप हो गया। पर अब सवाल है की शो में अपने किस बॉयफ्रेंड पर सारा ने तंज़ कैसा है। सोशल मीडिया पर तो लोग कह रहे सारा का ये ताना सीधे तौर पर कार्तिक के लिए ही था। असल बात तो सारा से बेहतर कोई नहीं जनता होगा।