December 10, 2022

खुल गई पोल! Sanjay Dutt 350 से ज़्यादा लड़कियों को बनाया अपना हवस का शिकार, जाने – सभी काली करतूतें..

sanjay dutt all love affairs

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता Sanjay Dutt अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। वहीं उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘संजू’ आने के बाद एक्टर की जिंदगी एक खुली किताब की तरह हो गई। जिसके बारे में सभी जानते हैं। वहीं, उनसे जुड़ा कोई न कोई किस्सा अक्सर लोगों के बीच चर्चा में रहता है. इन्हीं में से एक है उनकी निजी जिंदगी।

खुल गई पोल! Sanjay Dutt 350 से ज़्यादा लड़कियों को बनाया अपना हवस का शिकार, जाने - सभी काली करतूतें.. 1

जिसके बारे में कहा जाता है कि अभिनेता ने 350 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। इसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाता है। लेकिन एक्टर की ये बात अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। आपको बता दें कि संजय दत्त से जुड़ी यह बात उनकी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ के सामने आने के बाद चर्चा में आई थी। जिसमें उल्लेख किया गया था। जिसके मुताबिक, जब संजय दत्त ड्रग्स का सेवन करते थे।

खुल गई पोल! Sanjay Dutt 350 से ज़्यादा लड़कियों को बनाया अपना हवस का शिकार, जाने - सभी काली करतूतें.. 2

उस समय लड़कियों से संबंध बनाने के लिए पहले उन्हें गर्लफ्रेंड बनाता था, फिर शादी का वादा करता था। जिसके बाद हम उस लड़की के साथ बेड पर रहते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने ऐसा सिर्फ 1 या 2 लड़कियों के साथ नहीं बल्कि 350 लड़कियों के साथ किया है. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है। इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है। क्योंकि यह दावा किस आधार पर किया जा रहा है, यह पता नहीं चल पाया है। हालांकि, अभिनेता से जुड़े इस दावे की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है।

खुल गई पोल! Sanjay Dutt 350 से ज़्यादा लड़कियों को बनाया अपना हवस का शिकार, जाने - सभी काली करतूतें.. 3

लेकिन फिर भी जो भी इस बारे में सुनता है उसके होश उड़ जाते हैं. आपको बता दें कि इसके अलावा संजय दत्त का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है। जिसमें टीना मुनीम से लेकर माधुरी दीक्षित जैसी बड़ी अभिनेत्रियों का नाम शामिल है। एक जमाने में लड़कियां संजय दत्त की दीवानी हुआ करती थीं। इसका अंदाजा अभिनेता के रिश्ते से ही लगाया जा सकता है। गौरतलब है कि संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं। जिसमें पहली शादी में उनकी पत्नी ने उन्हें हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ दिया। वहीं दूसरी शादी के कुछ समय बाद पत्नी का तलाक हो गया। जिसके बाद आखिरकार मान्यता दत्त की एक्टर की जिंदगी में एंट्री हो गई। फिलहाल दोनों साथ हैं। उसके दो बच्चे भी हैं। अक्सर कपल की बच्चों के साथ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है

खुल गई पोल! Sanjay Dutt 350 से ज़्यादा लड़कियों को बनाया अपना हवस का शिकार, जाने - सभी काली करतूतें.. 4
ये भी पढ़ें   Sushant Singh की मौत के 2 साल बाद Rhea Chakraborty को मिला नया प्यार! जानें - किसे डेट कर रहीं..