आर्यन के गिरफ्तारी के तुरंत बाद शाहरुख के घर पहुंचे सलमान खान, आज होगी सुनवाई

Salman SRK

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स सेवन के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद आर्यन के पिता शारुख खान की परेशानी बढ़ गई है। ऐसे में शाहरुख के खास दोस्त सलमान खान इस कठिन समय में अपने दोस्त के घर पहुंचे। सलमान खान करीब 40 मिनट तक शाहरुख के घर पर ठहरे रहें।

हालांकि सलमान खान से पहले अभिनेता सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट सहित सुचित्रा कृष्णमूर्ति भी शाहरुख खान के समर्थन में बोल चुके हैं। सलमान खान पहुंचे शाहरुख के घर मालूम हो कि रविवार से ही आर्यन खान ड्रग्स पार्टी के संबंध में न्यूज़ में बने हुए है। वहीं एनसीबी के गहन पूछताछ के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद शाहरुख के बंगलो के बाहर सलमान खान दिखें। कहा जा रहा है कि आर्यन के केस के संबंध में ही शाहरुख से बात करने गए थे।

आज होगी सुनवाई इस ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान के अलावा 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं आर्यन खान पर ड्रग्स सेवन जैसे आरोप है इसके साथ ही मोबाइल से ड्रग्स से जुड़ी भी एनसीबी को प्राप्त हुई है। बतातें चले कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट व मुनमुन धमेचा कल एनसीबी के कस्टडी में ही रहें। आज यानी 4 अक्टूबर को दोपर में इस ममलव की सुनवाई होगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page