Katrina Kaif से प्यार को लेकर सलमान खान ने बताई सचाई – आज भी उनकी तस्वीरों को ज़ूम करके दखते हैं

Katrina Salman

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी हो गई है। जब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में नई आई थी तो सलमान खान की वजह से काफी चर्चा का विषय बनी थी क्योंकि वह सबसे पहले सलमान खान की ही गर्लफ्रेंड थी। इसके बाद उनका नाम कई बॉलीवुड सितारों के साथ जुड़ा। कुछ समय के बाद कैटरीना कैफ और सलमान खान के रास्ते अलग हो गए।

कैटरीना कैफ़ - विकिपीडिया

सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ ने लंबे समय तक काम किया है। इतना ही नहीं जब भी सलमान खान किसी फंक्शन में पहुंचे थे तो वहां पर कैटरीना कैफ का भरपूर साथ देते थे। कई ऐसी प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई हैं जहाँ पर सलमान ने कैटरीना का बचाव किया है। सलमान खान आज भी अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं और कैटरीना कैफ अपनी मासूमियत और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं।

Katrina Kaif से प्यार को लेकर सलमान खान ने बताई सचाई - आज भी उनकी तस्वीरों को ज़ूम करके दखते हैं 1

द कपिल शर्मा शो के बारे में तो आप बखूबी जानते होंगे। बता दें कि इस शो पर अनेकों बॉलीवुड सेलिब्रिटी आते रहते हैं। ऐसे में सलमान खान और कैटरीना कैफ भी इस शो पर दस्तक दे चुके हैं। बातचीत के दौरान अनेकों सवाल जवाब हुए जिसमें से कुछ बातें बाहर निकल कर आ गईं आज हम आपको वहीँ बातें बताने वाले हैं।

Katrina Kaif से प्यार को लेकर सलमान खान ने बताई सचाई - आज भी उनकी तस्वीरों को ज़ूम करके दखते हैं 2

कपिल शर्मा, सलमान खान से सेट पर पूछते हैं कि क्या आपने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लड़कियों की तस्वीरों को जूम करके देखा है, तो सलमान खान कहते हैं कि किसी और की तो नहीं लेकिन कैटरीना कैफ की तस्वीरों को मैंने जूम करके देखा है। यह जवाब सुनके सब हसने लगते हैं और कैटरीना कैफ भी उनके साथ हंसने लगती है।

Katrina Kaif से प्यार को लेकर सलमान खान ने बताई सचाई - आज भी उनकी तस्वीरों को ज़ूम करके दखते हैं 3

बता दे कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन अभी भी उनके बीच गहरी दोस्ती है। कैटरीना की शादी में सलमान खान ने तीन करोड़ की गाड़ी गिफ्ट दी है। शादी में दिया गया सबसे महंगा गिफ्ट सलमान खान का ही माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें   नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की नहीं थम रही तकरार, बोली अब जाकर हुआ गाने का सत्यनाश