January 26, 2022

अमृता के बाद और करीना कपूर से पहले Saif Ali khan का था रोज़ा के साथ गुपचुप रिश्ता – जानिए

saif ali khan

डेस्क : सैफ अली खान और करीना कपूर खुशी-खुशी शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। करीना से पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी लेकिन करीब 10 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए। लेकिन बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं कि अमृता और करीना के बीच सैफ एक Italian मॉडल रोजा कैटलानो के साथ रिश्ते में थे।

सूत्रों के मुताबिक रोजा और सैफ की मुलाकात केन्या में हुई थी। उनकी एक बार की मुलाकात प्यार भरे रोमांस में बदल गई और रोजा भारत आ गईं। भारत आने के बाद ही उन्हें पता चला कि सैफ पहले से शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे। उसने सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ भी एक महान बंधन विकसित किया। उसने कहा था कि बच्चों ने उसे भारत में बसने में मदद की। लेकिन उनका रोमांस अल्पकालिक था।

अलग होने से पहले सैफ और रोजा ने करीब दो साल तक डेट किया और उनके ब्रेकअप ने रोजा को तबाह कर दिया। एक साक्षात्कार में, वह फूट-फूट कर रो पड़ी और कहा: “मैंने खुद से पूछा कि चीजें क्या, क्यों और कैसे हुईं। लेकिन एक व्यक्ति जीवन मे आगे बढ़ता है और चीजों को महसूस करता है, भले ही वे चौंकाने वाली हों। साथ ही, आप नहीं जानते कि दूसरे लोग क्या सोच रहे हैं या क्या कर रहे हैं।केवल एक व्यक्ति ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि प्रयास दोनों तरफ से होना चाहिए। वास्तव में कुछ काम करने के लिए दो लोगों की आवश्यकता होती है। अन्यथा यह उसी नाव पर होने जैसा है जहां एक व्यक्ति दाएं जाना चाहता है और दूसरा व्यक्ति बाएं जाना चाहता है।”

रोजा द्वारा सैफ से गुजारा भत्ता लेने की कोशिश की अफवाहों पर, उसने कहा था: “सैफ आर्थिक रूप से मेरी कोई मदद नहीं करते थे। मेरे भारत में रहने का एक कारण यह था कि जब भी प्रोजेक्ट आते थे तो मैं काम करती थी ताकि मैं अपने बिलों का भुगतान कर सकूं और अपने किराए का भुगतान कर सकूं। और किसी ने कभी नहीं, मैं दोहराती हूं, भारत में किसी ने भी मेरे बिलों का भुगतान नहीं किया है।”

लेकिन किस वजह से उनका ब्रेकअप हुआ?

डिज़ाइनर सुचिस्मिता दासगुप्ता, जो इस जोड़े को डेटिंग के दौरान जानती थीं, ने कहा था: “रोज़ा आँसू के कगार पर थी जब उसने अपने विभाजन की खबर की पुष्टि की। उसने कहा;कि वह अब सैफ के मिजाज से नहीं निपट सकती थी। जब सैफ काम कर रहा था, तो वह हाइपर हो गया और पूरी तरह से अलग व्यक्ति में बदल गया। अगर वह काम को लेकर तनाव में रहता तो वह रोजा से कई दिनों तक बात नहीं करता था। हालांकि रोजा सैफ के स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित रहती थी, लेकिन वह यह पता लगाने मे असक्षम थी ।आखिर मे यह रिश्ता काम नही कर पाया और 2 साल एक दूसरे को date करने के बाद अलग हो गए।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …