28 January 2023

अब Rocky Bhai बॉलीवुड में करेंगे एंट्री? जानिए क्या है Yash Raj का प्लान..

अब Rocky Bhai बॉलीवुड में करेंगे एंट्री? जानिए क्या है Yash Raj का प्लान.. 1

डेस्क : पिछले काफी समय से फैंस सुपरस्टार यश (Yash) के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई हिंदी फिल्म मेकर्स यश को अपनी फिल्म में लेने के लिए अप्रोच भी कर रहे हैं. हालांकि, अब खबर है कि रॉकी भाई जल्द ही अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahmastra-2) से बॉलीवुड में अपना कदम रख सकते हैं. हम सभी जानते हैं कि फिल्म का पहला पार्ट काफी सफल रहा अब फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ में यश ‘देव’ के किरदार में नजर आ सकते हैं.

मेकर्स की अनाउंसमेंट अभी बाकी है : हालांकि अभी तक इसके बारे में ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुयी है और न ही यश ने अपनी तरफ से कोई स्टेटमेंट दिया है. लेकिन फैंस अभी से रॉकी भाई को ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में देखने का इंतजार कर रहे हैं. निर्देशक अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में यश को देव की भूमिका में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. फिल्म के पहले पार्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिकाए निभाई थीं. वहीं, अब फिल्म के निर्माता KGF स्टार यश को कास्ट करने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

करण जौहर ने तोड़ी हैं चुप्पी : फ़िल्म निर्माता करण जौहर ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में यश की कास्टिंग को लेकर भी बात की और इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा- ‘ये सब कोरी बकवास है. हमने अभी किसी को भी अप्रोच नहीं किया है.’ खैर, इससे पहले खबर थी कि ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को ‘देव’ के रोल के लिए कास्ट करना चाहते हैं. लेकिन ऋतिक पहले से ही 2 VFX के भरी फिल्में यानी ‘कृष 4’ और ‘रामायण’ में काम कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने फिल्म के इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स अभी भी ऋतिक पर ही विचार कर रहे हैं. दूसरी तरफ, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की नजर भी ‘देव’ के किरदार पर है. खैर, देखना अब ये होगा कि इन दोनों स्टार्स में से ये रोल किसके हिस्से में आता है या फिर कोई तीसरा ही बाजी मार ले जाता है.