May 27, 2022

जब घर के ही नौकर ने कर दी थी Salman Khan की पिटाई, जानें क्या पिता सलीम खान का रिएक्शन

salman khan saleem khan

डेस्क : बॉलिवुड के जाने माने अभिनेता Salman Khan अपनी हर बात के लिए अपने चाहने वालों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। 90 के दशक से काम करते आ रहे सलमान खान ने कई हिट फिल्में भी दी है। वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन भी शेयर कर चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान ने कई लोगों को काम भी दिलवाया है।

जिनमें से कुछ लोग आज बड़े मुकाम पर हैं। सलमान खान अक्षय किसी ने किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। खासकर अपने पुराने किस्सों की वजह से। 55 साल की उम्र हो जाने के बाद भी सलमान खान कुंवारे हैं।बॉलिवुड की कई टॉप ऐक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ने के बाद भी उन्होंने शादी नहीं की। आज हम उनके जीवन से जुड़े एक पुराने किस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं। वैसे सलमान खुद अपने किस्से का जिक्र सबके सामने करते रहते हैं। सलमान ने द कपिल शर्मा शो के दौरान बताया कि बचपन में वो काफी नटखट और शैतान थे।

इतने शरारती क्योंकि वह अपने पिता सलीम खान से डांट खानी पड़ती थी।एक बार ऐसा हुआ जब उन्होंने कहा कि घर में पिताजी नहीं है और घर में हुए नए पेंट पर उन्होंने अपने भाई अरबाज खान के साथ लात मारना शुरू कर दिया। दोनों भाई में होड़ लगी यह कौन कितने ऊपर तक लात मार सकता है। ऐसा करते हुए उन्होंने घर के पेंट को खराब कर दिया।दोनों को ऐसा करते हुए घर के नौकर ने देख लिया और दोनों को समझाने की कोशिश की। लेकिन जब यह दोनों नहीं माने तो नौकर को गुस्सा आया और सलमान खान को उन्होंने चांटा जड़ दिया। इसके बाद दोनों भाई रोने लगे और अपने पिता से इसकी शिकायत की।

सलीम खान ने नौकर को बुलाकर सारी बात पूछा और जानने के बाद दोनों भाई को और चाटे लगा दिए।बता दे कि सलीम खान कई बार अपने नौकरों की तारीफ करते हुए नजर आ चुके हैं। वह हमेशा कहते हैं कि नौकर उनके परिवार का हिस्सा है और उनके साथ मिलजुल कर रहते हैं। नहीं बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो जल्दी अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ वह फिल्म टाइगर 3 में नज़र आने वाले हैं।