Rakhi Sawant : मुझे सोनाली फोगट के PA पर पूरा शक था- हम 10 बार मिले और…

rAKHI sAWANT O NE

डेस्क : ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट सोनाली फोगट का गोवा में निधन हो गया। पहले मौत का कारण दिल का दौरा बताया गया था, लेकिन गोवा पुलिस के मुताबिक पार्टी के दौरान नेता को ड्रग्स दिया गया. सोनाली के परिवार ने उसके पीए सुधीर सांगवान समेत कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया, जिसके बाद मामला पूरी तरह उलझ गया। मामला अब भी जांच के तहत है। कई गिरफ्तारियां की गई हैं। इस बीच राखी सावंत ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। हाल ही में पापराजी से बात करते हुए उन्होंने सोनाली के बारे में कई राज खोले हैं, जो बिग बॉस में को-कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

सोनाली फोगट की मौत पर राखी सावंत ने कहा, ‘देखो, जब मुझे पता चला तो मुझे लगा कि पहले दिन से ही मेरी हत्या हो गई है। सोनाली की हत्या कर दी गई है। मैंने बिग बॉस में बहुत अच्छा समय बिताया है। उसकी जान उसकी बेटी थी और जो उसका पीए (सुधीर सांगवान) था, वह टकलू, वह हमें बताती थी कि वह उससे प्यार करती है। और वह एक पीए था और वह एक दोस्त था, वह अब चला गया है, इसलिए मुझे यह कहना भी पसंद नहीं है। बहुत ग़लत। उन्हें दिल का दौरा भी नहीं पड़ा था। अब क्या है सीबीआई और पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए।

‘हम 10 बार मिले, उसे लगा कि मैं अपराधी हूं’ : इसके बाद राखी सावंत आगे कहती हैं, ‘मैंने वीडियो देखा, उसके कपड़े भी उतार दिए।’ मैं बहुत हैरान था, लेकिन मैं दुबई में था। वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करती थी। मैं आघात में था। मैं भाजपा से अनुरोध करता हूं कि उनकी हत्या करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उस टाकले (सुधीर सांगवान) ने अपनी बेटी को अनाथ कर दिया। मुझे उस पर पहले दिन से ही शक था, मैं उससे 10 बार मिल चुका हूं। जितनी बार मैंने इसे देखा, उतना ही गुस्सा आया। मैं सोनाली फोगट से पूछता था कि वह कौन हैं। “मेरा पीए कोई नहीं है और हम एक दूसरे को पसंद करते हैं,” वह कहती थी। मुझे लगा कि वह अपनी उपस्थिति के कारण अपराधी था। यह आज सच हो गया। मुझे बुरा लग रहा है।’

ये भी पढ़ें   बॉलिवुड ऐक्टर अन्नू कपूर के साथ हुई ऑनलाइन ठगी! लाखों रूपए सेकंड में किये ट्रांसफर, अब भटक रहे दर-दर