प्रीती जिंटा ने दिखाया फैंस को अपना सेब का बगीचा, बोली मैं किसान बन चुकी हूँ : देखें VIDEO

PRITY JINTA APPLE FARM

डेस्क : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रीति जिंटा इस वक्त फिल्मों से दूर चल रही है। बता दे कि उनको प्रकृति से बेहद ज्यादा लगाव है। प्रीति जिंटा शिमला की रहने वाली हैं। उन्होंने विदेश में घर लिया है, विदेशी घर में बगीचा भी मौजूद है। प्रीति जिंटा भारत अपने पैतृक निवास पर आई हुई हैं। इन दिनों वह गार्डनिंग का मजा ले रही है, बता दें कि प्रीति जिंटा के पास सेब का बगीचा है। उन्हें यह सेब का बगीचा बहुत प्यारा है। प्रीति जिंटा के फैंस अक्सर ही उनके वीडियोज़ का इंतजार करते हैं। हाल ही में उन्होंने नया वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने बगीचे की देखभाल करती नजर आ रही हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि प्रीति जिंटा ने अपने बगीचे को एक ऑर्गेनिक बगीचे में तब्दील करने की बात कही है। उनका शिमला वाला बगीचा उनके भाई द्वारा संभाला जा रहा है। प्रीति जिंटा ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें बताया कि वह अपने सेब के पेड़ों को देखकर उत्तेजित हो जाती हैं। जब प्रीति जिंटा ने देखा की बाहर बारिश हो रही है, तो वह बाहर चली गईं और वीडियो बनाने लगीं। प्रीति जिंटा ने कहा कि इस बगीचे में हम बचपन से खेलते आ रहे हैं। यहां पर मेरे दादा-दादी, राजेंद्र मामा जी और उमा मामी जी रहते थे। अब जब भी इस बगीचे में आती हूं तो इमोशनल हो जाती हूं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि प्रीति जिंटा अमेरिका में रहती है। फिलहाल वह भारत में छुट्टियां मनाने आई हुई हैं। वह अमेरिका से ही अपना लाइफस्टाइल शेयर करती हैं। वह अमेरिका की सभी खूबसूरत जगह पर जाती हैं और तस्वीरें क्लिक करती हैं। प्रीति जिंटा ने 1998 से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने बॉलीवुड को शानदार फिल्में दी है, उनकी कुछ प्रमुख फिल्में इस प्रकार है – “क्या कहना”, “कल हो ना हो सोल्जर”, “वीर ज़ारा “, सलाम नमस्ते और संघर्ष।

You may have missed

You cannot copy content of this page