इंडियन आइडल-12 के विजेता पवनदीप राजन को उत्तरखंड सरकार ने बनाया ब्रांड अम्बेसडर – इस विभाग का करेंगे प्रमोशन

Pawandeep

डेस्क : इंडियन आइडल-12 के विजेता पवनदीप राजन को उत्तराखंड सरकार द्वारा टूरिज्म एंड कल्चर का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है, बता दे कि 15 अगस्त की रात को इंडियन आइडल-12 का खिताब जीतकर पवनदीप ने अपना ही नहीं बल्कि अपने चाहने वाले सभी दर्शकों का मान बढ़ाया था। पवनदीप की मधुर आवाज का हर कोई कायल है। अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पवनदीप से मुलाकात की और उनके साथ तस्वीर खिंचवाई। पवनदीप राजन को हर तरफ से बधाइयां मिल रही है।

अब तक उनको अनेकों उपहार मिल चुके हैं, पवनदीप को मिलने वाले उपहार की कीमत लाखों में है। जबसे पवनदीप को उत्तराखंड सरकार ने ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है तब से पवनदीप काफी गर्वान्वित महसूस कर रहे हैं। इंडियन आइडल-12 के पूरे सीजन में पवनदीप को लोगों ने खूब प्यार दिया था। पूरे सीजन में वह सबके चहेते बने रहे।

पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल की दोस्ती खूब चर्चा में रही। लोगों ने दोनों की दोस्ती को लव एंगल से जोड़ के देखा था, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता और पवनदीप ने साफ कह दिया है कि वह दोस्त से बढ़कर कुछ नहीं हैं। ऐसे में इंडियन आईडल-12 ने काफी टीआरपी बटोरी थी। पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल अब एक साथ म्यूजिक बनाने वाले हैं।

पवनदीप राजन इंडियन आइडल-12 से पहले 2015 में हुए रियल्टी शो “द वॉइस इंडिया सीजन-1” को जीत चुके हैं। पवनदीप हर प्रकार के गाने गाते हैं। ऐसे में जब से वह इंडियन आईडल- 12 का खिताब जीते हैं, तब से उनकी किस्मत खुल गई है। इंडियन आईडल का खिताब जीते हुए उन्हें हफ्ते भर से ऊपर हो गया है लेकिन उनको बधाई, सम्मान और उपहार मिलने का सिलसिला ख़त्म नहीं हो रहा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page