भरी महफ़िल में अरुणिता को गोद में उठा लिया पवनदीप राजन ने, चौंकने के बजाए फ्लो में बह गई सिंगर – Viral Video में देखें रिएक्शन

Pawan deep and arunita

डेस्क : इस वक्त इंडियन आइडल 12 को जीतने वाले पवनदीप राजन की हर जगह चर्चा हो रही है, बता दें कि उनके लिए इस शो को जीतना इतना आसान नहीं था। वे बचपन से ही लोक गीत गाकर जनता का मनोरंजन कर रहे हैं। जैसे जैसे वह बड़े होते गए उनके गाने में फर्क आता गया और उन्होंने इंडियन आइडल 12 के अलावा द वॉयस नाम का रियलिटी शो भी अपने नाम कर रखा है।

ऐसे में जब उन्होंने इंडियन आइडल रियलिटी शो को जीता तो हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी। बता दें कि टीवी पर उनकी जोड़ीदार अरूणिता कांजीलाल के साथ भी लोगों ने लव अफेयर की बात की लेकिन इस पर उन्होंने स्पष्ट रूप से कह दिया कि वह सिर्फ दोस्त हैं और आने वाले समय के लिए वह एक साथ जरूर दिखेंगे।

शो के खत्म होने के बाद भी दोनों साथ में नजर आते हैं और एक के बाद एक गाना गाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई म्यूजिक वीडियो में वह साथ दस्तक दे चुके हैं। लोग अक्सर ही उनके बीच रोमांटिक एंगल ढूंढते दिखाई देते हैं। इंटरनेट पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल को गोद में उठा लिया है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है।

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि अरूणिता कांजीलाल ने रेड कलर का लहंगा पहना है। वहीं दूसरी तरफ पवनदीप राजन ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है। दोनों काफी सुंदर दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं जब पवनदीप राजन ने अरुनीता को गोद में उठा लेते हैं तो बिलकुल भी नहीं चौंकती हैं। दोनों मिलकर इस समय को काफी इंजॉय करने लगते हैं और उनके मुंह पर खुशी साफ इस बता को रही है कि दोनों के बीच में कुछ ना कुछ जरूर पक रहा है।

फिलहाल के लिए ऐसा काफी दिनों बाद देखा गया है कि दोनों एक साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं। अब जल्द ही दोनों का एक नया म्यूजिक वीडियो आने वाला है इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बीच में इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के कुछ शॉर्ट्स इंटरनेट पर वायरल हो गए थे। लोगों ने इस गाने के टीज़र को खूब पसंद किया था

You may have missed

You cannot copy content of this page