Aryan Khan को 25 दिन बाद मिल गई जेल से राहत, अब सीधा जाएंगे मन्नत और परिवार संग मनाएंगे Diwali

Aryan Khan

डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बॉलीवुड जगत से निकल कर आ रही है, जहां पर बताया जा रहा है कि आर्यन खान को बेल मिल गई है। आर्यन खान को 25 दिनों के बाद जेल से छुटकारा मिल जाएगा। ऐसे में अब वह सीधा मन्नत की ओर रवाना होंगे। परिवार में मौजूद शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान आर्यन का जमकर स्वागत करने वाली हैं।

ऐसे में आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमीजा को भी बेल मिल गई है। इतना ही नहीं बल्कि इस मामले में फंसे दो और लोगों को बीते मंगलवार को बेल मिल गई थी। आर्यन खान के लिए तीन वकील हाईकोर्ट में लड़ रहे थे, दूसरी तरफ एन सी बी की तरफ से एक वकील दाव फेंक रहा था। लेकिन आखिर में आर्यन खान को बेल मिल गई है।

इतना ही नहीं बल्कि बेल के साथ-साथ आर्यन खान ने एक सॉरी लेटर भी लिखा है। यह सॉरी लेटर तब लिखा जाता है, जब मुजरिम दोषी करार नहीं दिया जाता। फिलहाल के लिए उनको अपना पासपोर्ट सरेंडर करना होगा, जिसके चलते वह देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकते। अब उनको भारत में ही रहना होगा आने वाले समय में कोर्ट इस पर विचार करेगी।

आर्यन खान के मामले में पकड़े गए किरण गोसावी को पुलिस ने पुणे में धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। उनके ऊपर दो हजार अट्ठारह से मामला दर्ज है। किरण गोसावी इस मामले में फरार चल रहे थे। बताया जा रहा है कि किरण गोसावी शुरू से ही एक फेक एजेंट का काम करते हैं और लोगों से पैसा वसूलते हैं। जब आर्यन खान जेल में थे तो गौरी खान का बर्थडे और शाहरुख खान की सालगिरह में शामिल नहीं हो पाए थे हालांकि परिवार ने कोई भी जश्न नहीं मनाया था लेकिन अब आर्यन खान दिवाली अपने घर वालों के साथ मनाएंगे ऐसे में आर्यन खान के चाहने वालों के चेहरे पर खुशी झलक रही है।

You cannot copy content of this page