रणबीर कपूर की शादी पर उनके चाचा रणधीर कपूर का आया रिएक्शन, आलिया की माँ सोनी राजदान भी चौंक गई

Aliya Bhatt

डेस्क : इंटरनेट पर लंबे समय से बात हो रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी करने वाले हैं। लोगों ने उम्मीद लगा रखी है कि जल्द ही उनकी शादी हो जाएगी। शादी के लिए दिसंबर का महीना तय किया गया है, लेकिन इस बात पर खुद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तरफ से कोई भी जानकारी निकल कर नहीं आई है। उन्होंने अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल बयान अब तक जारी नहीं किया है।

alia bhatt making strong bond with ranbir kapoor and his family including  rishi kapoor and neetu kapoor in new york pictures are going viral

अब रणबीर कपूर के चाचा जी यानी की रणधीर कपूर ने कहा है कि उनको इस बारे में किसी भी प्रकार से जानकारी नहीं मिली है। आखिर रणबीर कब शादी करेगा, इसकी तो कोई चर्चा ही नहीं हो रही है। ऐसे में आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान का भी बयान आया है जिसमें वह कहती नजर आ रही है कि मुझे नहीं पता मेरी बेटी की शादी कब होगी? फिलहाल के लिए मैं उस दिन का इंतजार कर रही हूँ जब मैं आलिया भट्ट का कन्यादान करूंगी।

What Randhir Kapoor Said On Ranbir's Marriage?Know Here! -

आने वाले समय में रणबीर एनिमल नाम की फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी, वहीं आलिया भी अपने वर्क कमिटमेंट को लेकर काफी सचेत है। 2022 में उनकी डार्लिंग नाम की फिल्म आने वाली है। फिलहाल के लिए दोनों कब शादी करेंगे इस बात पर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

Alia Bhatt shares a pic with her life Ranbir Kapoor on his H

जब करोना वायरस देश में चल रहा था तो उनसे पूछा गया था कि आखिर आप दोनों कब शादी करेंगे ?तब उन्होंने कहा था की इस समय शादी का सही वक्त नहीं है, जिसके चलते दोनों ने मिलकर अपनी शादी को टाल दिया था। बीते 4 सालों से दोनों रिलेशनशिप में चल रहे हैं। आने वाले समय में ब्रह्मास्त्र नाम की फिल्म में दोनों साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन नागार्जुन, मोनी रॉय, डिंपल कपाड़िया की मुख्य भूमिका है।

You cannot copy content of this page