पारस छाबड़ा ने शेयर किया सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट का Video -सिस्टर शिबानी ने बताया कहाँ से मिली उनकी माँ को ताकत

Paras Chabra Sid Sukhla

डेस्क : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से टीवी जगत का हर सितारा और उनके फैंस सदमे में है, बता दें कि आखिरी वक्त पर सिद्धार्थ शुक्ला की माँ ने हौसले के साथ काम लिया था। सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार ब्रह्मा कुमारी आश्रम से जुड़ा हुआ है, जिसके चलते उनकी माता जी और दो बहनों ने ऑनलाइन प्रेयर मीट रखी थी। इस प्रेयर मीट में जो भी व्यक्ति सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देना चाहता था वह ऑनलाइन जुड़ सकता था। इस प्रेयर मीट को 30,000 लोगों ने ज्वाइन किया था।

ऑनलाइन प्रेयर मीटिंग में ब्रह्मा कुमारी सिस्टर शिवानी भी आई थी।ऐसे में शिवानी ने बताया कि आखिरी वक्त पर रीता शुक्ला की क्या प्रतिक्रिया थी। जब रीता शुक्ला ने अपने दिवंगत बेटे को देखा था तो उन्होंने बहुत हौसले के साथ काम लिया। इस तरह की सभी प्रकार की बातें उन्होंने अपने ऑनलाइन प्रेयर मीटिंग में बताई। पारस छाबड़ा सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत बड़े फैन हैं, ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो डाला है जिससे यह साबित हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार अंदर से बहुत स्ट्रॉन्ग है। ब्रह्मकुमारी सिस्टर शिवानी का कहना है कि जब उन्होंने सुबह रीता शुक्ला को फोन किया तो उन्होंने उनकी तबीयत जाननी चाहि।सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने सबसे पहले कहा “ओम शांति” तब उनकी मां ने बताया कि वह चाहती है की वह जहां कहीं भी रहे, खुश रहे। ऐसे में शिवानी ने कहा कि मां के मुंह से जो दो शब्द निकले उनमें बहुत ताकत नजर आई। 2 शब्दों में इतनी ज्यादा स्थिरता थी कि मैं सोच नहीं सकती यह ताकत कहां से आ रही है। पारस छाबड़ा ने इंस्टाग्राम के माध्यम से कहा कि मुझे यह वीडियो देख कर बहुत ताकत मिली है।

ऐसे में मैं इस खूबसूरत सत्संग के लिए बहुत धन्यवाद देता हूँ। ब्रह्मकुमारी आश्रम सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार से जुड़ा हुआ है। ऑनलाइन मीट में जुड़कर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस काफी खुश नजर आए। कुछ समय के लिए सोशल मीडिया पर रीता शुक्ला का नाम ट्रेंड करने लगा था।

You may have missed

You cannot copy content of this page