भारती सिंह ने कम किया 15 किलो वजन, नया लुक देख चौंक गए उनके पति – बोले अब मजा आएगा जिंदगी जीने का : देखें Photos

Bharti Singh Wait Loss

डेस्क : टीवी इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इस वक्त बेहद ही ज्यादा खुश है। भारती सिंह ने 15 किलो वजन घटा लिया है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद टीवी पर आ कर दी है। भारती सिंह देश की पहली महिला कॉमेडियन है जिन्होंने अपने चुटकुलों और हंसाने के अंदाज से जनता को अपना दीवाना बनाया है। वह हर मौके पर लोगों को हंसाने का प्रयास करती है और उसमें सफल हो जाती हैं।

शुरू से ही हमने भारती सिंह को उनके चबी लुक में देखा है, लेकिन हाल ही में जो तस्वीर सामने निकल कर आ रही है उसको देख कर लग रहा है कि भारती सिंह अपने पतले होने की जर्नी पर निकल पड़ी हैं।

इस वक्त भारती सिंह “द कपिल शर्मा शो” और “डांस दीवाने” में नजर आ रहे हैं। भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया की पत्नी है। पेशे से हर्ष लिंबाचिया भी टीवी एंकर है और बेहतरीन कॉमेडी करने का हुनर रखती हैं।

वजन कम करने के बाद भारती बेहद खुश हैं और वह कह रही है कि मैं काफी हेल्दी, फिट और कॉन्फिडेंट महसूस कर रही हूं। भारती सिंह का वजन 91 किलोग्राम था, जो अब घटकर 76 किलोग्राम हो गया है।

भारती ने बताया है कि वह शाम को 7:00 बजे खाना बंद कर देती हैं और अगली सुबह 12:00 बजे तक कुछ नहीं खाती। इस प्रक्रिया को इंटरमिटेंट फास्टिंग कहते हैं। यह करने से उनका शुगर और अस्थमा कंट्रोल हो गया है।

भारती सिंह ने बताया कि उनको टीवी पर काम करना बहुत पसंद है। ऐसे में लॉकडाउन के बाद वह सभी लोगों के बेहद करीब आ गईं है। भारती ने कहा की मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है। मैं अपने परिवार के और करीब आ गईं हूँ। अब मैं अपने आपको देखकर काफी खुश हो जाती हूं और मुझे बहुत अच्छा लगता है।

You may have missed

You cannot copy content of this page