शिखर धवन की शादी टूटने से फैंस आए सदमें में – बॉक्सर पत्नी ने डाला भावुक पोस्ट – 10 साल बड़ी औरत से दिल लगा बैठे थे क्रिकेटर

Sikhar Dhawan

डेस्क : इंडियन क्रिकेट टीम के गब्बर कहे जाने वाले खिलाड़ी शिखर धवन का तलाक हो गया है, शिखर धवन ने अपने तलाक की खबर पर किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनकी पत्नी के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह खबर सामने आ रही है कि वह तलाक ले चुकी है। यह तलाक कब हुआ, किसी को मालूम नहीं है। शिखर धवन की पत्नी का कहना है कि वह काफी दुखी है। उन्हें पता नहीं था कि उनको दूसरी बार तलाक लेना पड़ेगा। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। आयशा मुखर्जी की पहली शादी ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन से हुई थी। उनका पहला रिश्ता सफल नहीं रहा जिसके चलते वह अपने पति से अलग रहने लगी। अपने पहले पति से उनकी दो बेटियां हैं।

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की दोस्ती फेसबुक से हुई थी। फेसबुक पर दोनों ने घंटों बात की और प्यार हो गया। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है। आयशा के पिता बंगाल से है लेकिन उनकी माताजी ब्रिटिश है। ऐसे में वह एंगलो इंडियन लेडी है, उनकी शुरूआती पढ़ाई और रहन सहन ऑस्ट्रेलिया में ही हुआ है। आयशा पेशे से एक एक किक-बॉक्सर एथलीट हैं और उनके पास ऑस्ट्रेलिया एवं भारत की नागरिकता है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शिखर धवन की उम्र अपनी पत्नी से 10 साल बड़ी है। जब उनका रिश्ता हो रहा था तो उनकी माँ इस रिश्ते के खिलाफ थी। इस रिश्ते को असली आयाम तक शिखर धवन ने अपनी जिद पर पहुँचाया। शुरुआती समय में जब शिखर धवन और हरभजन सिंह अच्छे दोस्त थे तब वह वक दिन साथ बैठे थे। साथ बैठे हुए वह फेसबुक चला रहे थे, फेसबुक चलाते हुए उनकी नजर आयशा के प्रोफाइल पर पड़ी। उन्होंने आएशा को जल्दी से रिक्वेस्ट भेज दी, जिसको आयशा ने एक्सेप्ट कर लिया। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला कुछ ऐसे आगे बढ़ा कि उन्होंने 2012 में शादी कर ली।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक़ शिखर धवन का परिवार शुरू से ही इस रिश्ते से खुश नहीं था, शिखर धवन की पत्नी की बढ़ी हुई उम्र और तलाकशुदा के साथ साथ दो बच्चों की मां होने के चलते, परिवार वाले नहीं चाहते थे कि शिखर धवन ऐसी औरत के साथ जीवन बिताएं। लेकिन शिखर धवन ने अपने घरवालों को मना लिया और 2012 में शादी कर ली। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शिखर धवन ने आयशा की दोनों बेटियों को अपना लिया था और उनकी पढ़ाई लिखाई का खर्चा उठा रहे थे, उनकी दोनों बेटियाँ ऑस्ट्रेलिया में पढ़ती है। कई बार आईपीएल के मैचों में आयशा को चीयर करते हुए देखा गया है। शिखर धवन की जब से शादी हुई तब से उनके क्रिकेट जीवन में बदलाव आ गया था। साल 2012 के बाद वह इंडियन क्रिकेट टेस्ट टीम में आ गए थे और उन्होंने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। उन्होंने खुद कहा था कि पत्नी के जीवन में आने से उनकी जिंदगी पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page