अब जेल में ही दिन काटेंगे आर्यन खान, जमानत याचिका पर होगी बुधवार को सुनवाई – उनके वकील बोले नहीं सुना तो हाई कोर्ट जाएंगे

Satish Manshinde

डेस्क : आर्यन खान के ड्रग्स मामले पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। बता दे कि शाहरुख खान और उनके वकील की तरफ से आर्यन खान के लिए जमानत याचिका डाली गई थी। लेकिन उस पर आज सुनवाई नहीं हुई। आज के दिन एनडीपीएस कोर्ट में आर्यन खान के वकीलों की मौजूदगी देखी गई थी। आर्यन खान की ओर से समीर वानखेड़े की और से अन्य वकील भी आए हुए थे।

Mumbai cruise drugs case: Aryan Khan's bail plea rejected, to remain in  Arthur Jail

वकील सतीश मान शिंदे ने कहा कि यदि यहां पर हमारी सुनवाई नहीं होती है तो हम जमानत अर्जी के लिए हाईकोर्ट में जाएंगे। इतना ही नहीं बल्कि इससे पहले आर्यन खान की जमानत याचिका को अदालत ने पहले ही खारिज कर दिया था। आर्यन खान के साथ फंसे अन्य लोग जिसमें मुन मुन धमेचा, अरबाज़ मर्चेंट थे। सबकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। NDPS स्पेशल कोर्ट ने स्पष्ट रूप में कह दिया था कि किसी को भी जमानत नहीं दी जाएगी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि 2 अक्टूबर को आर्यन खान के साथ आठ लोगों को क्रूज़ पार्टी पर पकड़ा गया था। सभी आरोपियों के पास नशीले पदार्थ जैसे 21 ग्राम चरस, 5 ग्राम एमडी, 13 ग्राम कोकीन और 22 ग्राम एमडीएम प्राप्त हुआ था।

Satish Maneshinde Biography, Wiki, Age, Case Study

बीते कुछ दिनों में रेव पार्टी जैसी घटनाएं हमें देखने को मिली है जहां पर बॉलीवुड सितारे और आम लोग इस तरह की ड्रग्स लेते पाए गए थे। एनसीबी के अधिकारी अब इन्ही लोगों को ढूंढने में लगे हुए हैं। बता दें कि जबसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सामने आया था तब से सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिए थे कि वह जितना हो सके इस ड्रग पेडलर का पर्दाफाश करें, इसी कार्य में NCB इस वक्त लगी हुई है।

You cannot copy content of this page