नेहा कक्कड़ ने गमछा बांध कर निकला भैंस का दूध – पलटी भैंस तो भागी उलटे पैर – देखें Video

Neha Kakkad

डेस्क : सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सुरीली आवाज के लिए जाने जाती हैं, बता दें कि बॉलीवुड के कई मशहूर सिंगर उनकी आवाज के दीवाने हैं। उन्होंने अपनी दिलकश आवाज से भारत की जनता को मन्त्र मुग्ध किया हुआ है, जिसके चलते लोग उनके दीवाने हैं। ऐसे में वह अपने खुद के म्यूजिक वीडियो भी निकालती हैं। साथ ही साथ वह अपने भाई टोनी कक्कड़ को भी लॉन्च कर चुकी हैं। इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ ने शादी भी एक सिंगर से की है, जिसका नाम गुरप्रीत सिंह है।

Neha Kakkar

फिलहाल के लिए नेहा कक्कड़ का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आप कहेंगे कि नेहा कक्कड़ गांव से जुड़ी चीजों में भी दिलचस्पी लेती है। इंटरनेट पर जैसे ही यह वीडियो डाला गया वैसे ही नेहा कक्कड़ के फैंस और उनको चाहने वाले इस वीडियो को जमकर शेयर करने लगे। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम के फैन पेज द्वारा यह वीडियो कुछ इस तरह से वायरल हुआ कि अब इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ ने कमर पर गमछा बांधा हुआ है।

वह गमछा बांध के नीचे बैठकर भैंस का दूध निकाल रही हैं। जब नेहा कक्कड़ भैंस का दूध निकालने के लिए जाती हैं तो वह सबसे पहले बाल्टी उठाती हैं। बाल्टी उठाकर वह जब भैंस के पास ले जाती हैं तो काफी डर जाती हैं। ऐसे में वह पूछती हैं कि ये मारेगी तो नहीं। दूध निकलने वाले भैया जब बोलते हैं नहीं तो फिर वह बिना डरे उसका दूध निकालना शुरू कर देती हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ को कुछ लोग ओवरएक्टिंग की दुकान बोल रहे हैं। ऐसे में उनको चाहने वाले उनके इस वीडियो पर मर मिटे हैं। फिलहाल के लिए यह वीडियो इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ के साथ मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स।

You cannot copy content of this page