Shahrukh Khan के शेफ पर निकला माँ गौरी का गुस्सा, Mannat में मीठे पर लगी रोक- Aryan की रिहाई तक नहीं बनेंगे पकवान

Ma gauri khan

डेस्क : शाहरुख और गौरी ने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें अपने बेटे को इस हालत में देखना होगा। बीते 17 दिन शाहरुख और गौरी पर कितने भारी पड़े हैं इसका अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। बेटे के गम में दोनों की हालत बिगड़ गई है। मन्नत में इन दिनों मातम के अलावा और कुछ नजर नहीं आ रहा है। उधर आर्यन को जेल में तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आर्यन जेल में खाना भी नहीं खा पा रहे हैं।

Who is more wealthy, Shah Rukh Khan or Gauri Khan? Know their combined net  worth

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख के शेफ ने हाल ही में पूजा के लिए घर में खीर बनाने का सोचा था। जैसे ही यह बात गौरी को पता चली तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। गौरी फटाफट किचन में गई और उन्होंने तुरंत खीर बनाने से मना किया। गौरी ने अपने सभी नौकरों से कहा कि जब तक आर्यन जेल से रिहा होकर घर नहीं आएगा, तब तक मन्नत में कोई भी मीठी चीज नहीं बनेगी। ऐसे में उन्होंने खुद भी मीठा खाना छोड़ दिया था।

Mom Gauri Khan keeps 'Mannat' for Aryan Khan's return from jail, SRK  feeling 'broken'

नवरात्रि में उन्होंने माता रानी से मन्नत मांगी थी, की उनका बेटा घर आ जाए। लेकिन आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई। बेटे के दुख में शाहरुख और गौरी का व्यवहार दिन पर दिन बदल रहा है। दोनों काफी परेशान रहने लगे हैं। वह हर वक्त आर्यन के बारे में सोचते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की जमानत पर 20 अक्टूबर को फैसला होगा। अब देखना होगा कि आर्यन जेल से रिहा हो पाते हैं या फिर उन्हें जेल में ही आने वाले दिन काटने होंगे।

You cannot copy content of this page